Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़as Salman comes on tthe board Jacqueline refuses to work with tiger shroff

सलमान के आते ही जैकलीन ने इस फेमस स्टार किड के साथ काम करने से किया इनकार

जब से जैकलीन फर्नांडिज को सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ में काम करने का मौका मिला है, वह कुछ ज्यादा ही इतरा रही हैं। आजकल श्रीलंकन ब्यूटी अपना हर कदम फूंक-फूंककर आगे बढ़ा रही हैं। वह...

सलमान के आते ही जैकलीन ने इस फेमस स्टार किड के साथ काम करने से किया इनकार
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 8 Jan 2018 03:26 PM
हमें फॉलो करें

जब से जैकलीन फर्नांडिज को सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस-3’ में काम करने का मौका मिला है, वह कुछ ज्यादा ही इतरा रही हैं। आजकल श्रीलंकन ब्यूटी अपना हर कदम फूंक-फूंककर आगे बढ़ा रही हैं। वह ऐसे किसी अभिनेता के साथ काम नहीं करना चाहतीं, जिसकी दर्शकों के बीच बड़ी पहुंच न हो।
फिल्म ‘फ्लाइंग जट्ट’ में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जैकी हर कहीं टाइगर की तारीफ के कसीदे पढ़ती नजर आती थीं। यहां तक कि एक इंटरव्यू में उन्होंने टाइगर के साथ फिर काम करने की इच्छा भी जताई थी लेकिन अब उन्होंने उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से हाथ जोड़ दिए हैं। हाल ही में उन्हें टाइगर श्रॉफ स्टारर एक फिल्म ऑफर की गई लेकिन उन्होंने बगैर कुछ सोचे उनके साथ काम करने से मना कर दिया। जैकी को लग रहा है कि ‘फ्लाइंग जट्ट’ के बाद टाइगर के साथ काम कर कहीं उन्हें दोबारा असफलता का मुंह न देखना पड़े। उन्होंने कहा कि वह फिलहाल ‘रेस-3’ के काम में बेहद व्यस्त हैं। उनके पास किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए वक्त नहीं है। वैसे जब  निर्देशक साजिद खान की फिल्म ‘हमशकल्स’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी तो जैकी ने उनसे भी पूरी तरह किनारा कर लिया था और जब साजिद की ‘हाउसफुल’ जैसी फिल्में चल रही थीं तो जैकी ने उनके साथ खूब दोस्ती बढ़ाई। हालांकि साजिद के साथ ब्रेकअप की वजह जैकलीन ने तो कुछ और ही बताई थी। उन्होंने कहा था कि साजिद उन्हें जुनून की हद तक प्यार करने लगे थे। उन्होंने उन पर कई किस्म की बंदिशें लगानी शुरू कर दी थीं। जैकलीन को लगा कि कहीं शादी के बाद उनकी घर पर बैठने की नौबत न आ जाए। लिहाजा उन्होंने साजिद से दूरी बना ली। अब सच क्या है, यह तो जैकलीन ही जानें।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें