DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाकी थ्रिलर फिल्मों से अलग है ये 'तिश्नगी': आर्यन वैद्य

बाकी थ्रिलर फिल्मों से अलग है ये तिश्नगी: आर्यन वैद्य

मॉडल से एक्टर बने आर्यन वैद्य की अपकमिंग फिल्म 'तिश्नगी' रिलीज होने वाली है। तिश्नगी एक थ्रिलर फिल्म है और इसमें आर्यन एक इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है। आर्यन से हुई हमारी खास बातचीत में उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बातचीत की। आईए जानते हैं

आर्यन आपकी फिल्म 'तिश्नगी' क्या दर्शाती है और क्या मतलब है?

जब किसी चीज को पाने की दीवानगी इस हद तक बढ़ जाती है कि आप उसके लिए कुछ भी कर गुजरने से परहेज नहीं करते है, इसे ही तिश्नगी कहते हैं।
ये पूरी फिल्म सस्पेंस और थ्रिलर से भरी प्रेम कहानी है। इस फिल्म में मैं एक इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहा हूं जो सारे मर्ड्रस की इनवेस्टिगेशन करता है।

बाकी थ्रिलर फिल्मों से कितनी अलग है तिश्नगी?

सस्पेंस थ्रिलर पर बनने वाली फिल्मों की कहानी कही न कही मिलती जुलती हैं। जैसे कोई लव थ्रिलर फिल्म देखकर आपको लगता है कि ये फिल्म 'बाजीगर' से बहुत मिलती जुलती थी। लेकिन 'तिश्नगी' के ट्रीटमेंट और स्टोरी लाइन में नयापन होगा। फिल्म देखकर आप सोचने लगेंगे कि ये क्यों हो रहा है।

राजपाल यादव के साथ काम करके कैसा लगा?

राजपाल यादव एक अच्छे एक्टर के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं। वो बहुत ही शानदार हैं और जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं, जो सबके साथ अच्छे से रहते हैं। उनके साथ काम करके मजा आ जाता है।

आर्यन आपने टीवी में भी काम किया है और फिल्मों में भी काम क्या है तो दोनों इंडस्ट्री में आपको क्या डिफ्रेंस लगा?

दोनों की ऑडियंस बहुत अलग है। सिनेमा में हमेशा कुछ नयापन होता है। नई कहानियां होती है, फ्रेश आइडिया होता है। यहां बहुत कुछ अलग होता है। दोनों में बहुत ही अंतर है।

टीवी और फिल्म में से आपको क्या ज्यादा पसंद है?

अगर आप किसी भी एक्टर से पूछेंगे तो वो फिल्म कहेंगे, लेकिन टीवी भी एक अच्छा ऑप्शन है। फिल्म का ऑप्शन एक्टर को फाइनेंशियल रूप से भी काफी मजबूत बनाता है।

आर्यन आप बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं, तो आपका बिग बॉस का एक्सपीरियंस कैसा था?

बिग बॉस बाकी नॉर्मल गेम से बिल्कुल अलग था। मुझे लग रहा था कि मेरी लव स्टोरी टीवी पर ज्यादा दिखाई दे रही है और जब बाहर आकर मैंने देखा तो मेरा ख्याल बिल्कुल सही था।  

आज कल कास्टिंग काउच पर काफी खुलासे हुए हैं, तो आपको क्या लगता है कि कास्टिंग काउच इंडस्ट्री में एग्जिस्ट करता है?

मुझे कभी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा।


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aryan Vaid talks about his upcoming movie tishnagi