Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aryan Khan qaidi prisoner number is N956 And money order amounting to <span class='webrupee'>₹</span>4500 dated sent by shah Rukh gauri Khan - Entertainment News India

कैदी नंबर 956 बने आर्यन खान, परिवार से आया इतने रुपये का मनी ऑर्डर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), 2 अक्टूबर से ही मुसीबतों में घिरे हुए हैं। आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई लेकिन फैसला 20 अक्टूबर तक के...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 15 Oct 2021 06:54 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), 2 अक्टूबर से ही मुसीबतों में घिरे हुए हैं। आर्यन खान की जमानत याचिका पर गुरुवार को सुनवाई हुई लेकिन फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रखा गया है। ऐसे में अब तब तक आर्यन को आर्थर रोड जेल में ही रहना पड़ेगा। इस बीच आर्यन से जुड़ी कुछ अन्य खबरें सामने आई हैं।

कैदी नंबर 956
20 अक्टूबर तक आर्यन खान अब आर्थर रोड जेल में ही रहेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान का नंबर N956 है। दरअसल जेल में किसी को भी नाम से नहीं बल्कि उसके नंबर से ही बुलाया जाता है, ऐसे में आर्यन खान को भी उनका कैदी नंबर मिल गया है। 

परेशान हैं आर्यन
बताया जा रहा है कि आर्यन खान जेल में काफी परेशान से नजर आते हैं। आर्यन जेल का खाना सही से नहीं खा रहे हैं, यानी उन्हें वो खाना पसंद नहीं आ रहा है। इसके साथ ही बाहरी खाना लाने और खाने की इजाजत नहीं है। बता दें कि आर्यन खान, जेल के कपड़े नहीं बल्कि घर से आए कपड़े पहन रहे हैं।

परिवार से आया मनी ऑर्डर
कहा जा रहा है कि आर्थर जेल अथॉरिटीज को आर्यन खान के परिवार से 11 अक्टूबर को 4500 रुपये का मनी ऑर्डर मिला था। बता दें कि एक शख्स को एक महीने में सिर्फ 4500 रुपये का ही मनी ऑर्डर दिया जा सकता है। इस पैसे से आर्यन कैंटीन के खर्चे कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें