Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़aryan khan looks as dashing as dad shahrukh khan fans send wedding proposals to him

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की डैशिंग लुक देखकर आने लगे हैं शादी के प्रपोजल, फीमेल फैंस कुछ ऐसे कर रही हैं कमेंट

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) की एक फोटो लेकर उनकी फिमेल फैंस काफी क्रेजी हो गई हैं। सामने आई इस फोटो में आर्यन खान बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह डैशिंग नजर...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 12 Sep 2019 04:23 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) की एक फोटो लेकर उनकी फिमेल फैंस काफी क्रेजी हो गई हैं। सामने आई इस फोटो में आर्यन खान बिल्कुल अपने पिता शाहरुख की तरह डैशिंग नजर आ रहे हैं। फोटो में वो एक अंधेरे कमरे में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।  कमरे में हल्की रोशनी नजर आ रही है। कुछ देर पहले सामने आई आर्यन खान की फोटो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आर्यन खान की फोटो पर उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें शादी के लिए भी प्रपोजल दिए जा रहे हैं। 

दरअसल, आर्यन खान ने आज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिल्कुल शाहरुख की तरह डैशिंग लुक नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आर्यन ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्राउन पैंट और सिलवर मैटेलिक जूते पहने हुए हैं, इसके साथ आर्यन ने ब्राउन कलर के शेड्स पहने। आर्यन खान की आंखे और बाल की स्टाइल भी उनके पापा शाहरुख के स्टाइल से मैच खाता दिख रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

आर्यन की इस फोटो को देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि वह हूबहू अपने पिता की तरह की लग रहे हैं। इतना ही नहीं फीमेल फैंस तो आर्यन की इस तस्वीर की कायल हो गई हैं। वो कमेंट करके आर्यन को शादी के लिए प्रपोजल भेज रही हैं। कई फीमेल यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि हमसे शादी कर लो। एक यूजर ने लिखा 'मेरे नाल ब्याह कर लो। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि माय फ्यूचर हसबैंड। 

बता दें कि आर्यन इन दिनों लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं।  खबरों की मानें तो आर्यन खान करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मी दुनिया में डेब्यू करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें