DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजेल में किताबें पढ़ रहे आर्यन खान, दिवाली से पहले पढ़ी 'राम-सीता' की कहानी

जेल में किताबें पढ़ रहे आर्यन खान, दिवाली से पहले पढ़ी 'राम-सीता' की कहानी

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sun, 24 Oct 2021 04:09 PM
जेल में किताबें पढ़ रहे आर्यन खान, दिवाली से पहले पढ़ी 'राम-सीता' की कहानी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) क्रूज ड्रग्स केस को लेकर मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि आर्यन खान की जमानत याचिका बार बार खारिज होने के बाद से ही वो काफी उदास हैं। हालांकि इस बीच बताया जा रहा है कि आर्यन ने जेल में लाइब्रेरी से दो किताबें पढ़ने के लिए ली हैं।

क्या पढ़ रहे आर्यन खान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने बताया है कि आर्यन खान ने जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें ली हैं। बताया जा रहा है कि आर्यन ने जो किताबें ली हैं, उन में एक है गोल्डन लायन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर आधारित है।

20 लोगों की गिरफ्तारी
याद दिला दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त करने के बाद से अब तक एनसीबी आर्यन खान समेत 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं एनसीबी अधिकारी ने बताया कि 26 अक्तूबर को बंबई उच्च न्यायालय में आर्यन खान की जमानत को लेकर सुनवाई निर्धारित है, जिसमें एनसीबी आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध करेगी। 

जांच में जुटी एनसीबी
अधिकारी ने कहा कि जांच दल आरोपियों के मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से हटाए गए संदेशों और व्हाट्सएप चैट को निकाल रहा है और जांच कर रहा है कि क्या उन्होंने एक दूसरे के साथ संवाद करने के लिए किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें