DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › शाहरुख से मिलने के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में आए संजय कपूर, दिल वाले इमोजी के साथ शेयर की तस्वीर
मनोरंजन

शाहरुख से मिलने के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में आए संजय कपूर, दिल वाले इमोजी के साथ शेयर की तस्वीर

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 14 Oct 2021 09:32 AM
शाहरुख से मिलने के बाद आर्यन खान के सपोर्ट में आए संजय कपूर, दिल वाले इमोजी के साथ शेयर की तस्वीर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों सलाखों के पीछे हैं। क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जब से उनकी गिरफ्तारी हुई है। आर्यन खान के वकील उनकी जमानत को लेकर मशक्कत करते दिख रहे हैं, लेकिन उन्हें कोई राहत मिलती नहीं दिख रही है। इसी बीच एक्टर संजय कपूर ने अपने सोशल अकाउंट से आर्यन की तस्वीर कर सपोर्ट किया है। 

संजय कपूर ने शेयर किया आर्यन की तस्वीर

संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आर्यन की तस्वीर शेयर करते हुए रेड हॉर्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है, लेकिन कैप्शन लिखा कुछ भी नही हैं। बता दें कि इससे पहले संजय अपनी वाइफ महीप कपूर के साथ शाहरुख के घर पहुंचे थे।

शाहरुख को मिला इन सितारों का सपोर्ट

संजय कपूर से पहले आर्यन का सपोर्ट करने वालों में फिल्म निर्माता हंसल मेहता, एक्ट्रेस पूजा भट्टा , सुजैन खान, सोमी अली, ऋतिक रोशन , मीका सिंह, रवीना टंडन और सुचित्रा कृष्णमूर्ति के अलावा और भी कई लोगों का नाम भी शामिल है। आपको बता दें कि इन सेलिब्रिटीज के ट्वीट से पहले आर्यन की गिरफ्तारी के तुरंत बाद सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा ने शाहरुख खान से मुलाकात की थी और सोहेल खान की पत्नी सीमा भी शाहरुख के परिवार से मिले थे।  करण जौहर को भी एसआरेके के घर के बाहर स्पॉट किया था। 

2 अक्टूबर को हुई थी आर्यन की गिरफ्तारी

आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात मुंबई तट पर एक क्रूज जहार पर हो रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। 3 अक्टूबर को NCB ने आठ घंटे की लंबी पूछताछ के बाद आर्यन सहित 6 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। आर्यन पर ड्रग्स का सेवन करने से लेकर ड्रग्स खरीदने के भी आरोप हैं। आपको बता दें कि मुंबई के सेशन कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को 13 अक्टूबर तक अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा था, लेकिन ये सुनवाई नहीं हो पाई थी। आज फिर से आर्यन को जमानत पर सुनवाई की जाएगी। 

संबंधित खबरें