Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aryan Khan did not get Bail Cruise drugs case NCB submit whatsapp chat with upcoming bollywood actress - Entertainment News India

अभी जेल में ही गुजरेंगे आर्यन खान के दिन, बेल खारिज, नई एक्ट्रेस का भी आया नाम

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी NDPS कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी है। 14 अक्टूबर को दोनों पक्षों की बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया था। आज फाइनली कोर्ट ने बेल अप्लिकेशन...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 20 Oct 2021 02:53 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी NDPS कोर्ट ने रिजेक्ट कर दी है। 14 अक्टूबर को दोनों पक्षों की बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया था। आज फाइनली कोर्ट ने बेल अप्लिकेशन खारिज कर दिया। आर्यन के अलावा उनके साथ अरेस्ट हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज NCB ने कोर्ट में आर्यन के कुछ ऐसे चैट जमा कराए हैं, जो ड्रग्स को लेकर थे। खबरें हैं कि ये चैट्स एक अपकमिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस और आर्यन खान के बीच हुए थे।

 

डेब्यूटेंट ऐक्ट्रेस का आया नाम

 

स्पेशल नारकोटिक ड्रग्स ऐंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज कोर्ट में आर्यन खान और उनके साथी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत खारिज कर दी गई है। ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई एनसीबी का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स कोर्ट में जमा कर दिए गए हैं। उन्हें ड्रग्स के चैट्स मिले हैं जो कि एक नई ऐक्ट्रेस और आर्यन खान के बीच हैं।
 

 

— ANI (@ANI) October 20, 2021

 

इंटरनेशनल ड्रग रैकेट

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाली जा रही थी। 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। वहीं, आज सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए साफ कर दिया है कि फिलहाल आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा।


जानें पूरा मामला

एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। आर्यन तबसे वो पुलिस कस्टडी में थे। बता दें कि ये मामला तब सामने आया था जब एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी की। एनसीबी के मुताबिक इस रेव पार्टी में आर्यन खान शामिल होने वाले थे। इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को हिरासत में ले लिया था। हालांकि, आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें