Hindi NewsEntertainment NewsArvind Kejriwal Over Tax Break For The Kashmir Files In Delhi responding to Delhi BJP legislators said put it on YouTube it will be free - Entertainment News India

'द कश्मीर फाइल्स' को दिल्ली में टैक्स फ्री करने पर बोले अरविंद केजरीवाल- 'YouTube पर डाल दो, फ्री ही फ्री हो जाएगी..'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने बेबाकी से अपनी बात रखी है। द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री करने पर केजरीवाल ने कहा कि इसे यूट्यूब पर डाल दो।

'द कश्मीर फाइल्स' को दिल्ली में टैक्स फ्री करने पर बोले अरविंद केजरीवाल- 'YouTube पर डाल दो, फ्री ही फ्री हो जाएगी..'
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 24 March 2022 09:38 PM
हमें फॉलो करें

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri)  निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)  को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। कश्मीरी पंडितों की कहानी दिखाती इस फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, वहीं फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री करने की भी मांग की जा रही है। इस पर पहली बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने बेबाकी से अपनी बात रखी है। द कश्मीर फाइल्स को दिल्ली में टैक्स फ्री करने पर केजरीवाल ने कहा कि इसे यूट्यूब पर डाल दो।

यूट्यूब पर डाल देगा, सारी पिक्चर देख लेंगे...
दरअसल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के लोग मांग कर रहे हैं कि फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाए, उन्होंने कहा कि कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री... अरे यूट्यूब पर डाल दो फ्री ही फ्री हो जाएगी। केजरीवाल ने आगे कहा, 'टैक्स फ्री क्यों करा रहे हो... इतना ही शौक है तो विवेक अग्निहोत्री को बोले दो यूट्यूब पर डाल देगा। सारी पिक्चर देख लेंगे.. सारे जने देख लेंगे.. टैक्स फ्री की क्या जरूरत है।'

बीजेपी को पोस्टर लगाने का काम...
केजरीवाल ने आगे कहा कि कश्मीरी पंडित के नाम पर कोई करोड़ों कमा गया और बीजेपी को पोस्टर लगाने का काम दे दिया। बीजेपी का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने आगे कहा कि आप हमारे साथ आओ। हम आपसे द कश्मीर जैसी झूठी पिक्चर के पोस्टर नहीं लगवाएंगे। आपसे फिल्म का प्रमोशन नहीं करवाएंगे, उन्होंने कहा कि झूठी फिल्मों के पोस्टर लगाते हुए अच्छे नहीं लगाते, शोभा नहीं देता।
 

किन राज्यों में टैक्स फ्री है फिल्म
बता दें कि फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा,हरियाणा, गुजरात और उत्तराखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं फिल्म की तारीफ योगी आदित्यनाथ से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक कर चुके हैं।  वहीं द बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की सक्सेस को देखने के बाद फिल्म के मेकर्स ने इसे अन्य चार रीजनल भाषाओं में डब करने का फैसला किया है। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में डब की जाएगी। ये उन सभी दर्शकों के लिए एक बेहद अच्छी खबर है, जो फिल्म को हिंदी में होने की वजह से नहीं देख पा रहे थे लेकिन अब फिल्म को साउथ इंडियन ऑडियंस भी देख पाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें