Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Aruna Irani and bindu share her experience in the kapil sharma show lets see written updates

'The Kapil Sharma Show' में शामिल हुईं अरुणा ईरानी ने किया खुलासा, बोलीं- इन एक्टर्स के साथ कर चुकी हैं फ्लर्ट

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का दमदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' हर हफ्ते अपने साथ कोई ना कोई धमाल लेकर जरूर आता है। अक्सर कपिल शर्मा...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 19 Aug 2019 03:36 PM
हमें फॉलो करें

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का दमदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' हर हफ्ते अपने साथ कोई ना कोई धमाल लेकर जरूर आता है। अक्सर कपिल शर्मा अपने अलग-अलग किरदार से हर बार फैंस को खुश कर जाते हैं। कपिल की कॉमेडी और उनका फनी अंदाज से फैंस इतने खुश हो जाते हैं कि उसे हफ्तों पर तक नहीं भुलते हैं। इसी बीच एक बार फिर कपिल के शो पर कुछ ऐसा ही जब इस शो में बॉलीवुड की फेम अदाकारा अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और बिंदू (Bindu) शामिल हुईं। इस शो में अरुणा ईरानी ने बच्चा यादव और कपिल के साथ खुब मस्ती करते हुए दिखीं।

आपको बता दें कि अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में हिंदी के अलावा कन्नड़, मराठी और गुजराती फिल्में भी शामिल हैं। फिल्मों के अलावा अरुणा ने टीवी की ओर भी रुख किया और वहां भी सफलता हासिल की। इसी बीच जब अरुणा  'द कपिल शर्मा शो में पहुंची तो फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इसी बीच अरुणा ईरानी ने पुरानी यादों को ताजा करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किए। 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

शो में कपिल शर्मा ने जब पूछा कि जब रंजित साहब और प्रेम साहब किसी पार्टी में जाते थे तो लोग अपनी वाइफ को छुपा लेते थे, क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है। कपिल शर्मा के इस सवाल पर अरुणा ईरानी ने कहा कि हां ऐसा होता था हमारे साथ भी। अरुणा ईरानी ने ये भी बताया कि वो लोगों के साथ ही फ्लर्ट करती हैं, हीरो में शशि कपूर के साथ और दूसरे हैं कपिल शर्मा, भोला फेस और ये मीठी हंसी।  इस दौरान अरुणा बताती है कि कैसे पार्टी में कोई आदमी उनसे बात कर ले उनकी बीवीयां डर जाती थी। 

A post shared by Kapil Sharma FC (@kapilfc) on

आपको बता दें कि इससे पहले सोनी टीवी के ट्विटर एकाउंट पर एक इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया था जिसमें कपिल टीवी एक्ट्रेस को 'आय लव यू' कहते नजर आऐ थे। कपिल शर्मा से आय लव यू सुनकर टीवी एक्ट्रेस चौंक जाती है। 'द कपिल शर्मा शो का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। 

— Sony TV (@SonyTV) August 17, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें