DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफैन्स के लिए गुड न्यूज, अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' में ये किरदार निभाएंगे अरुण गोविल

फैन्स के लिए गुड न्यूज, अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' में ये किरदार निभाएंगे अरुण गोविल

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Mon, 18 Oct 2021 07:10 PM
फैन्स के लिए गुड न्यूज, अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2' में ये किरदार निभाएंगे अरुण गोविल

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओह माय गॉड' (Oh My God) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे। इस बीच इसके सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' (Oh My God 2) को लेकर एक खबर सामने आई है कि फिल्म में अरुण गोविल (Arun Govil) भी नजर आएंगे।

'राम' के किरदार में दिखेंगे अरुण गोविल
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में अरुण गोविल, भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। इस खबर के सामने आने से फैन्स काफी उत्साहित हैं। बता दें कि 'ओह माय गॉड 2' का प्रोडक्शन अश्विन वर्दे और अक्षय कुमार कर रहे हैं, जबकि इसका डायरेक्शन अमित राय कर रहे हैं।

पंकज और यामी भी आएंगे नजर
जानकारी के मुताबिक  'ओह माय गॉड 2' में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। OMG में जहां धर्म के मुद्दे को उठाया गया था तो वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट में भारतीय शिक्षा प्रणाली के मुद्दे को दिखाया जाएगा। 

रामानंद सागर की रामायण के 'राम'
याद दिला दें कि अरुण गोविल, रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम के किरदार में नजर आए थे। रामायण, 1987 में दूरदर्शन पर प्रसारित हुई थी, जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था। वहीं बीते साल कोविड के चलते लॉकडाउन में एक बार फिर रामायण का प्रसारण हुआ था और बार फिर उसके सभी किरदार चर्चा में आ गए थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें