DA Image
5 जून, 2020|2:33|IST

अगली स्टोरी

रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले एक्टर का निधन, अरुण गोविल और सुनील लहरी ने जताया शोक

लॉकडाउन के बीच हाल ही में प्रचलित धार्मिक सीरियल रामायण की वापसी हो चुकी है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। टीआरपी के मामले में भी सीरियल ने कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। इस बीच रामायण से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। सीरियल में सुग्रीव का रोल करने वाले एक्टर श्याम सुंदर का निधन हो गया है।

राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट करके उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की है। अरुण ने लिखा, 'श्याम सुंदरजी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी। वह एक कमाल के इंसान और सज्जन व्यक्ति थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी की कंट्रोवर्सी पर एक्टर शरद केलकर का बड़ा बयान बोले- सैफ अली खान के कमेंट को जरूरत से ज्यादा बढ़ा दिया गया

 

 

कोरोना: मुंबई पुलिस के काम को देखकर मुरीद हुए बॉलीवुड सितारे,अजय देगवन के बाद अब ऋतिक रोशन और अभिषेक बच्चन ने की तारीफ

सीरियल में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी ने भी सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर न्यूज पेपर की एक कटिंग शेयर करते लिखा, 'हमारे सह-कलाकार, जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। इस दुख के समय में ईश्वर उनके परिवार को संभलने की शक्ति दे। उनकी आत्मा को शांति दे। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:arun govil and sunil lahri mourns demise of shyam sundar who played sugriv in ramayan