Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़arun govil aka ram of ramayan says no government give any respect and award

रामायण के 'राम' ने बयां किया अपना दर्द, अरुण गोविल ने कहा- आज तक किसी भी सरकार ने नहीं दिया कोई सम्मान

लॉकडाउन के बीच प्रचलित सीरियल रामायण शुरू होकर खत्म हो चुका है। इसमें अरुण गोविल ने राम का रोल प्ले किया था। वहीं, दीपिका चिखलिया सीता के किरदार में नजर आईं। सीरियल में अरुण के काम को बहुत सराहा...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 April 2020 07:04 PM
हमें फॉलो करें

लॉकडाउन के बीच प्रचलित सीरियल रामायण शुरू होकर खत्म हो चुका है। इसमें अरुण गोविल ने राम का रोल प्ले किया था। वहीं, दीपिका चिखलिया सीता के किरदार में नजर आईं। सीरियल में अरुण के काम को बहुत सराहा गया। उन्होंने ऐसा काम किया लोग उन्हें सच का भगवान राम मानकर पूजने लगे थे, लेकिन अब सरकार द्वारा नजरअंदाज करने पर अरुण ने अपना दर्द बयां किया है। 

अरुण ने केंद्र और राज्य सरकारों के प्रति अपनी नाराजगी जताई है। उनका ये दर्द कोई भी पुरस्कार और सम्मान न मिलने की वजह से आज छलक पड़ा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहां तक कि मैं 50 साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया'। सोशल मीडिया पर अरुण गोविल का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

— Arun Govil (@arungovil12) April 25, 2020

लॉकडाउन: अजय देवगन का नया गाना Thahar Ja रिलीज, सिंघम ने फैन्स को दिया खास मैसेज

इससे पहले दीपिका ने ट्विवर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उनके साथ अरुण गोविल नजर आ रहे हैं। वह राम के गेटअप में हैं। फोटो में दोनों सितारों के साथ डायरेक्टर रामानंद सागर भी दिख रहे हैं। इन तीनों के पीछे लक्ष्मण, भरत और शत्रुघ्न का रोल निभाने वाले कलाकार खड़े हुए हैं। तस्वीर में रामानंद के हाथ में किताब या कॉपी जैसा कुछ है, जिसे पढ़कर वह दीपिका और अरुण को कुछ समझा रहे हैं। फोटो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, 'कैमरे के पीछे।'  यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें