DA Image
9 मई, 2021|11:01|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद आरती सिंह ने की अंकिता लोखंडे से बात, बताया कैसा है उनका हाल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके दोस्त, परिवार और फैन्स को बेहद बड़ा झटका लगा है। एक्टर के निधन के इतने दिनों बाद भी सभी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी टूट गई थीं। वह सुशांत के परिवार से मिलने भी गई थीं। अंकिता ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है। 

अब आरती सिंह ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अंकिता से बात की थी। आरती ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अंकिता से बात की, ये जानने के लिए वह अब ठीक हैं या नहीं।

आरती ने कहा, 'अंकिता के जरिए ही मैं सुशांत को जानती थी। वह बहुत अच्छा लड़ता था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक हैं। अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया'।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देखकर इमोशनल हुए फैन्स, कहा- आपकी स्माइल कभी नहीं भूल पाएंगे

बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे संजय लीला भंसाली

सुशांत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस कड़ी में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली 6 जुलाई को अपना बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे। डायरेक्टर के पुलिस स्टेशन के अंदर जाने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह मास्क लगाए हुए नजर आ रहे हैं। 

पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि हमने सुशांत सिंह राजपूत केस में संजय लीला भंसाली को स्टेटमेंट देने के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार इस केस में डायरेक्टर संजय का नाम तब सामने आया, जब फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने बताया कि सुशांत को संजय ने तीन फिल्में ऑफर की थीं, जिनमें 'बाजीराव मस्तानी', 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'पद्मावत' शामिल हैं। इस वजह से अब उन्हें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arti Singh reveals she spoke to Ankita Lokhande after Sushant Singh Rajput death