DA Image
4 जनवरी, 2021|1:38|IST

अगली स्टोरी

कश्मीरा शाह के बाद मामा गोविंदा की ओर इशारा करते हुए क्या भांजी आरती सिंह ने लिखी पोस्ट?

एक्ट्रेस आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक इमोशनल पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया है। कहा जा रहा है कि आरती सिंह ने कहीं न कहीं गोविंदा के लिए यह पोस्ट लिखी है। 

आरती सिंह लिखती हैं, “छोटी सी मैं, और मेरे अंदर का यह छोटा बच्चा अभी तक जिंदी है। उन लोगों का शुक्रिया जो मेरी बच्चों वाली हरकतों को सहन करते हैं। मैं कई बार बच्ची बन जाती हूं। शुक्रिया, उस समय के लिए जब मैं अपने बुरे वक्त में थी, आपने ही मेरा साथ दिया। नवंबर आई लव यू। आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया, अपने तो अपने होते हैं, सच।”

दरअसल, हाल ही में गोविंदा ‘द कपिल शर्मा शो’ पर मेहमान बनकर आए थे। ऐसे में कृष्णा अभिषेक ने इस एपिसोड में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। पिछले एक साल से मामा-भांजे के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कई बार, ये दोनों एक-दूसरे पर निशाना साधते नजर आए हैं। कृष्णा अभिषेक ने शो में परफॉर्म करने की वजह बताते हुए कहा था कि उन्होंने कई बार चीजें बेहतर करने की कोशिश की, लेकिन मामा की ओर से कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला। यहां तक कि वह उनके जुड़वा बच्चों को हॉस्पिटल देखने तक नहीं आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

जान कुमार सानू के आरोपों का पिता कुमार सानू ने दिया जवाब, बोले- प्यार एकतरफा नहीं होता

रिलेशनशिप में हैं आमिर खान की बेटी इरा खान, पिता के फिटनेस कोच को कर रही हैं डेट

वहीं, गोविंदा को जब कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए बयान के बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपना पक्ष रखा था। सफाई देते हुए कहा था कि मुझे और मेरे परिवार को यह कई बार बुरा बना चुके हैं। अब मैं अपना पक्ष रखना चाहता हूं। रही बात उनके बच्चों से मिलने की तो हम सभी गए थे, लेकिन कृष्णा वहां मौजूद नहीं थे। कश्मीरा, उनकी पत्नी ने परिवार के किसी भी सदस्य से मिलने से इनकार कर दिया था।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arti Singh Post: Targets Govinda: In A Recent Post: After Kashmera Shah: Krushna Abhishek Controversy: Photo Viral: