Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Arshi Khan: Wear Golden Outfit: Similar To Lady Gaga: Nora Fatehi: Going Crazy: Says This About It:

अर्शी खान ने पहना लेडी गागा जैसा आउटफिट तो नोरा फतेही हुईं क्रेजी, कही यह बात

एक्ट्रेस अर्शी खान एक बार फिर एक चैलेंजर के रूप में ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं। इस समय वह अपनी गोल्डन ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर ड्रेस पहन एक फोटो पोस्ट करने को लेकर...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 28 Feb 2021 11:24 AM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस अर्शी खान एक बार फिर एक चैलेंजर के रूप में ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं। इस समय वह अपनी गोल्डन ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर ड्रेस पहन एक फोटो पोस्ट करने को लेकर अर्शी खान काफी ट्रोल हो रही हैं। डायट सब्या का दावा है कि अर्शी खान ने लेडी गागा जैसा आउटफिट कैरी किया है। फैशन क्रिटीक अर्शी खान को ‘कॉपी कैट’ बुला रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर अपनी इसी ड्रेस को लेकर ट्रोल होने के बाद अर्शी खान ने एक इंटरव्यू में कहा, “सलमान खान साहब ने मेरे से पूछा कि मैं शो के बाद वाली पार्टी में क्या पहनने वाली हूं? जब मैंने बताया तो उन्होंने अपने सोफा से मेरे आउटफिट को कंपेयर कर मजाक किया।”

अब स्पॉटब्लॉय संग इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा, “जब सलमान खान साहब मेरी ड्रेस का मजाक उड़ा रहे थे तब नोरा फतेही ने कहा कि उन्हें भी ऐसी ही ड्रेस पहननी है, लेकिन उनके स्टाइलिस्ट कभी इस ऑप्शन के साथ नहीं आते हैं। मैं अर्शी खान जैसा आउटफिट पहनना चाहती हूं। सलमान ने कहा कि नोरा तुम क्या सच कह रही हो? इस पर नोरा ने कहा कि हां, मैं सीरियस हूं। मैं अपने डिजाइनर्स से कहूंगी कि मेरे लिए भी ऐसी ड्रेस लेकर आएं, जिसे मैं पहन सकूं।”

अर्शी खान आगे कहती हैं कि एक जैसे कपड़े पहनने से कोई कॉपी कैट नहीं हो जाता। डिजाइनर्स काफी मेहनत करते हैं ऐसा कपड़े बनाने में और मैं दिल से उनकी इज्जत करती हूं। जो ड्रेस मुझे पसंद आई, मैनें पहनी, कैसे मैं कॉपी कैट हो गई?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें