DA Image
23 अक्तूबर, 2020|3:30|IST

अगली स्टोरी

आर्शी खान ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, कहा- एक बार ड्रग्स लेना कबूल कर चुकी हैं तो उन्हें क्यों नहीं समन किया जाता

                                                                                                               -

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल आर्शी खान ने कंगना रनौत पर ड्रग्स मामले को लेकर निशाना साधा है। बता दें कि आर्शी खान रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। आर्शी खान का कहना है कि आखिर कंगना रनौत को समन क्यों नहीं किया जाता है, जब वह कबूल कर चुकी हैं कि अतीत में उन्होंने ड्रग्स लिए हैं। आर्शी खान ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा, “देश में कई जगहें ऐसी हैं जहां आसानी से ड्रग्स उपलब्ध हैं। यह बात केवल बॉलीवुड की नहीं है। केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि मीडिया और कानून को खरीदार, बेचने वाले और ड्रग्स का सेवन करने वाले सभी लोगों से सवाल करने चाहिए।”

आर्शी खान आगे कहती हैं, “कंगना रनौत ने खुलेआम कबूल किया है कि वह अतीत में ड्रग एडिक्ट थीं। बॉलीवुड के टॉप मेंबर उन्हें ड्रग्स देते थे। कंगना से क्यों नहीं सवाल किए गए कि उन्होंने कौन-से ड्रग्स का सेवन किया? क्यों उन्हें समन नहीं किया गया? क्यों नहीं उनसे पूछा गया कि उन्होंने कितने ड्रग्स लिए और किसने उन्हें यह उपलब्ध कराए थे? दीपिका की चैट साल 2017 की है। कैसा लगेगा अगर वह भी यही कह दें कि पहले वह ड्रग्स लेती थीं लेकिन अब नहीं लेती?”

पढ़ें: बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार जेनेलिया देशमुख, कहा- मां का किरदार निभाने में मुझे कोई परेशानी नहीं

पढ़ें: बिग बॉस 14 प्रीमियर के लिए हिना खान ने बनाया ऐसा अजीबो-गरीब लुक, ट्रांसपेरेंट जैकेट वाली ड्रेस फैन्स को नहीं आई समझ!

आर्शी कहती हैं कि सरकार को इसके खिलाफ सख्त कानून बनाने चाहिए और इसे खत्म करना चाहिए। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में फिल्म शूट करने से पहले सभी का ड्रग्स टेस्ट कराया जाना चाहिए। इसमें स्टार कास्ट से लेकर प्रोडक्शन, यूनिट ब्वॉय और स्पॉटब्वॉय सभी लोग शामिल होने चाहिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arshi Khan Targets Kangana Ranaut As Actress Once Admitted To Trying Drugs Says Why Is Kangana Not Summoned