DA Image
23 अक्तूबर, 2020|12:07|IST

अगली स्टोरी

संजय दत्त को लंग कैंसर होने पर अरशद वारसी बोले- वह एक फाइटर हैं और इस लड़ाई में भी जीत जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने संजय दत्त को लंग कैंसर होने की खबर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दोनों सितारों ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' और 'लगे रहे मुन्ना भाई' जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। उन्होंने कहा कि संजय दत्त एक फाइटर हैं और वह इस बीमारी से एक विनर के रूप में जीतकर बाहर आ जाएंगे।

अरशद वारसी ने मिड डे के साथ बातचीत में कहा, ''मैं किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानता हूं, जो इतनी सारी मुश्किलों से गुजर चुका है और हर बार सीना तानकर सामना किया है। उस शख्स में हालातों के खिलाफ लड़ने का हुनर है। मैंने कभी भी उसे अपनी तकलीफों के लिए रोते हुए नहीं देखा है। वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेंगे। वह एक फाइटर हैं।''

सुशांत की बहन ने हाथ जोड़कर कहा- सच्चाई का पता नहीं लगा तो हम शांति से नहीं जी पाएंगे

अरशद ने कहा कि फिल्में तो आती-जाती रहती हैं, लेकिन उनके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए। अरशद ने बताया कि जब संजय लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे तब उन्होंने उनसे बात की थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि वह ठीक है।

दिलजीत दोसांझ और एलेक्सा के बीच हुआ 'क्लैश', एक्टर बोले- दिमाग खा गई मेरा, देखें मजेदार वीडियो

बताते चलें कि संजय ने अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आने के बाद काम से एक शॉर्ट ब्रेक लेने की बात कही थी। उन्होंने लिखा था कि हाय फ्रेंड्स, मैं काम से छोटा-सा ब्रेक ले रहा हूं, क्योंकि मेरा इलाज चल रहा है। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। उम्मीद करता हूं कि आप लोग कयास नहीं लगाएंगे और टेंशन नहीं लेंगे। आपके प्यार के लिए मैं जल्द वापस आऊंगा।

संजय दत्त ‘KGF: चैप्टर 2’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में संजू बाबा के जन्मदिन पर उनका फिल्म से पोस्टर रिलीज किया गया था। वह फिल्म में अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाक के बीच हुई लड़ाई पर आधारित है। यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arshad Warsi on Sanjay Dutt cancer diagnosis He will emerge triumphant here too he is a fighter