DA Image
4 अगस्त, 2020|11:02|IST

अगली स्टोरी

अरशद वारसी का आया एक लाख रुपये का बिजली का बिल, ट्वीट कर कहा- पेंटिंग खरीद लो कोई, बिल भरना है

कोरोना लॉकडाउन के कारण लोगों के घर बिजली के बिल काफी बढ़े हुए आ रहे हैं। इस समस्या से बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी परेशान हैं। हाल ही में अरशद वारसी ने भी बिजली के बिल से जुड़ा ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में बताया है कि अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई की ओर से उन्हें एक लाख रुपये का बिजली का बिल भेजा गया है। अरशद लिखते हैं कि ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॉबर्स से मिला है और जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं। UPDATE: 1, 03, 564.000, 5 जुलाई को मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है। हालांकि बाद में अरशद ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोई मेरी पेंटिंग खरीद लो, बिजली का बिल भरना है। दूसरे बिल के लिए मैं अपनी किडनी बेच दूंगा। अरशद ने यह ट्वीट मजाकिया अंदाज में किया था। 

अरशद वारसी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने जवाब में लिखा था कि बिलिंग इशू को लेकर हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं, पर हमें निजी तौर पर यूं डिफेम करना अच्छा नहीं लगा और आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें। एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं। आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं। बाद में अडानी ने भी अपने ये ट्वीट डिलीट कर दिए। 

 
 

कोरोना के चलते 6 महीने से बेरोजगार हैं ‘बिग बॉस 8’ कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सुनाई आपबीती

जब कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप पर की थी खुलकर बात, कहा था- मेरे मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट नहीं

अरशद वारसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आए थे। इसे अनीस बज्मी ने निर्देशित किया था। बॉक्स ऑफिस पर यह कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और उर्वशी रौतेला भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arshad Warsi: Electricity Bill: Cost Rupees One Lakh: Ask Fans: To Buy His Painting: Keeping His Kidney: For Next Bill: