फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबिहार की अदालत ने एकता और शोभा कपूर के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए पूरा मामला

बिहार की अदालत ने एकता और शोभा कपूर के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए पूरा मामला

बिहार के बेगूसराय की एक अदालत ने एकता के खिलाफ वारंट जारी किया है, जिसकी वजह प्रोड्यूसर की एक वेब सीरीज है, जिससे सैनिकों की पत्नियों को दूसरे आदमी के साथ संबंध बनाकर एन्जॉय करते दिखाया गया है।

बिहार की अदालत ने एकता और शोभा कपूर के खिलाफ जारी किया अरेस्ट वारंट, जानिए पूरा मामला
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 29 Sep 2022 08:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, हालांकि इस बार एकता और उनकी मां शोभा कपूर (Shobha Kapoor) के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है, जिससे एकता की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। बिहार के बेगूसराय की एक अदालत ने एकता के खिलाफ वारंट जारी किया है, जिसकी वजह प्रोड्यूसर की एक वेब सीरीज है, जिससे सैनिकों की पत्नियों को दूसरे आदमी के साथ संबंध बनाकर एन्जॉय करते दिखाया गया है।

बिहार के बेगूसराय की एक अदालत ने बॉलीवुड की मशहूर फिल्म, टीवी और वेब सीरिज की निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। यह वारंट एकता कपूर की ओर से बनाई गई XXX वेब सीरीज में सैनिकों की पत्नी की आपत्तिजनक छवि पेश करने के खिलाफ दर्ज मुकदमा मामले में किया गया है। वारंट बेगूसराय न्यायिक दंडाधिकारी विकास कुमार के न्यायालय से जारी किया गया है।

क्या है पूरा मांजरा
दरअसल ये पूरा मांजरा एकता कपूर की एक वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स सीजन 2' से जुड़ा है। कहा जा रहा है कि सीरीज में 2 सैनिकों की पत्नियों को लेकर आपत्तिजनकर सीन दिखाए गए हैं और ऐसा दिखाया गया है कि जब सैनिक अपनी ड्यूटी पर जाते हैं, तब पत्नियां किसी और आदमी के साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। बता दें कि पूर्व सैनिक शंभू कुमार की ओर से 6 जून 2020  को  सीजीएम कोर्ट में एक परिवाद पत्र दाखिल किया गया था। इसी को लेकर पूर्व सैनिकों में गुस्सा है और उनकी ओर से एक परिवाद पत्र दाखिल किया गया था।

गुस्से में सैनिक
इस मामले में फरवरी 2021 को एकता कपूर और शोभा कपूर को उपस्थित होकर जवाब देने के लिए सम्मन जारी किया गया था, जिसमें एकता कपूर के ऑफिस में भी समन रिसीव किया गया था। केस की पैरवी कर रहे अधिवक्ता ने कहा कि पूर्व सैनिकों की ओर से कोर्ट में परिवाद पत्र दाखिल कर इस पर आपत्ति जताई गई थी। अब कोर्ट ने एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने कहा कि 524/सी 2020 के तहत मामला दर्ज हुआ था। अब न्यायिक दंडाधिकारी कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper