DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सलमान खान के घर होगा ईद का जश्न! हेलन के अलावा बहन अर्पिता आईं नजर

मनोरंजनसलमान खान के घर होगा ईद का जश्न! हेलन के अलावा बहन अर्पिता आईं नजर

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Fri, 14 May 2021 08:02 PM
सलमान खान के घर होगा ईद का जश्न! हेलन के अलावा बहन अर्पिता आईं नजर

कोरोना काल में हर त्योहार फीका पड़ गया है, कोविड के आने से पहले तक जहां ईद (Eid) पर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर जहां फैन्स का जमावड़ा रहता था तो इस बार सलमान ने खुद ही फैन्स को आने के लिए मना कर दिया है। हालांकि सलमान के परिवार वाले इस खास मौके पर जरूर गेट टुगेदर करेंगे।

हेलन और अर्पिता आए नजर
विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में जहां बच्चों के साथ सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में हेलन दिख रही हैं। वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही है कि परिवार के बाकी सदस्य भी ईद के खास मौके पर एक साथ होंगे। 

सलमान ने लगवाई दूसरी डोज
बता दें कि आज ही सलमान खान ने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लिया है। सलमान ने मुंबई के दादर में कोविड का दूसरा टीका लगवाया है। सलमान खान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं विरल ने जो सलमान खान का वीडियो शेयर किया है उसमें एक लड़की की आवाज आ रही है- 'सल्लू, सल्लू सल्लू... सल्लू लव यू। याद दिला दें कि सलमान खान कोविड की पहली वैक्सीन लगवा चुके हैं, इस बात की जानकारी हाल ही में सलमान ने एक इंटरव्यू में मीडिया से बातचीत के दौरान दी थी।

राधे की कमाई
सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म राधे को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बीते दिन 13 मई को ईद के खास मौके पर रिलीज हुई है। क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने राधे के पहले दिन का ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्वीट किया है। तरण के ट्वीट के मुताबिक राधे ने पहले दिन कोविड महामारी के बीच भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में  A$ 62,988 (35.71 लाख रुपये), न्यूजीलैंड में NZ$ 11,199 (5.90 लाख रुपये) की कमाई की है। 

संबंधित खबरें