Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़arjun rampal son first photo share by girlfriend gabriella demetriades

सामने आई अर्जुन के बेटे की पहली फोटो, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने की शेयर

अर्जुन रामपाल हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। अर्जुन हॉस्पिटल में बेटे और गैब्रिएला से मिलने जाते रहते हैं। सभी अर्जुन के...

सामने आई अर्जुन के बेटे की पहली फोटो, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने की शेयर
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 20 July 2019 01:23 PM
हमें फॉलो करें

अर्जुन रामपाल हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। अर्जुन हॉस्पिटल में बेटे और गैब्रिएला से मिलने जाते रहते हैं। सभी अर्जुन के बेटे की फोटो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और इसी बीच उनके बेटे की पहली फोटो सामने आ गई है। 

दरअसल, गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन और बेटे की फोटो शेयर की है। अर्जुन बड़े ही प्यार से अपने बेबी को देख रहे हैं। हालांकि इस फोटो में बेबी का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उसके नन्हे-नन्हे हाथ दिख रहे हैं।

गैब्रिएला ने एक और फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमें अर्जुन एक क्यूट टेडीबीयर लेकर खड़े हैं। बता दें कि अर्जुन की बेटियां भी हॉस्पिटल में गैब्रिएला और बेबी बॉय से मिलने जाती रहती हैं।

इसके साथ ही गैब्रिएला के इस स्पेशल मौके पर उनके मम्मी-पापा भी भारत आए हुए हैं। अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो आखिरी बार जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में नजर आए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें