DA Image
5 जुलाई, 2020|3:48|IST

अगली स्टोरी

वाजिद खान के निधन से इमोशनल हुए अर्जुन रामपाल, कहा- मुझे अभी भी नहीं हो रहा यकीन, देखें अनसीन वीडियो

पॉप्युलर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि वाजिद इस तरह दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज ने वाजिद को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। इस बीच अर्जुन रामपाल ने साजिद का एक अनसीन वीडियो शेयर उन्हें याद किया है।

इस वीडियो में साजिद और वाजिद फिल्म डैडी के गाने ईद मुबारक पर काम करते नजर आ रहे हैं। गाने को सुनते हुए वाजिद खुशी में झूमते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वाजिद हमें छोड़कर चल गए। उनकी प्रतिभा, मुस्कान, व्यवहार और लार्जर दैन लाइफ जीने का तरीका, आज टूट गया। बहुत जल्दी चले गए। तुम्हें बहुत याद करेंगे। साजिद और उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं। फिर मिलेंगे भाई। वह डैडी के एक सॉन्ग पर काम कर रहे थे।''

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम मोहिना कुमारी सिंह समेत परिवार के पांच सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, कहा- हम सबको हल्के-फुल्के लक्षण निकले हैं

 

बता दें कि सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से ही साजिद-वाजिद ने बॉलीवुड डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने सलमान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया जैसे कि गर्व, तेरे नाम, तुमको ना भूल पाएंगे, पार्टनर और दबंग के सभी पार्ट्स में।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना 'ए बलम जी मुआ देबअ का' हुआ वायरल, 77 लाख से भी ज्यादा मिले व्यूज

इसके अलावा वाजिद ने सलमान के पॉपुलर गानें मेरा ही जलवा, फेविकॉल से और अक्षय कुमार के गाने चिंता ता चिता चिता में अपनी आवाज भी दी है। वाजिद ने लास्ट गानें जो कम्पोज किए वे भी सलमान के थे, प्यार करोना और भाई-भाई। इन गानों को सलमान ने हाल ही में अपने यूट्यूब पर रिलीज किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:arjun rampal shares a video of wajid khan working on a song for film daddy says i still cant believe