DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अर्जुन रामपाल का ने बदला अपना हुलिया, देखकर किसी ने कहा-X-Men तो किसी ने इसे बताया सफेद बाल छिपाने का नया तरीका
मनोरंजन

अर्जुन रामपाल का ने बदला अपना हुलिया, देखकर किसी ने कहा-X-Men तो किसी ने इसे बताया सफेद बाल छिपाने का नया तरीका

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 18 Jun 2021 09:13 AM
अर्जुन रामपाल का ने बदला अपना हुलिया, देखकर किसी ने कहा-X-Men तो किसी ने इसे बताया सफेद बाल छिपाने का नया तरीका

एक्टर अर्जुन रामपाल अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं लेकिन उनका लेटेस्ट मेकओवर अब तक का सबसे किलर मेकओवर हो सकता है। बीते दिन अर्जुन को एक नये हेयर स्टाइल में हेयर सैलून से निकलते हुए स्पॉट किया गया। अर्जुन रामपाल के नये लुक की कुछ तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। 

अर्जुन रामपाल का बदला लुक

सामने आई इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्जुन रामपाल ह्वाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में दिख रहे हैं। वह आंखों पर डार्क गॉगल और ब्लैक मास्क पहने  प्लेटिनम ब्लोंड हेयर में नजर आ रहे हैं। सैलून से निकलते हुए वह अपने हेयर ड्रेसर आलिम हाकीम से बात कर रहे हैं और उन्हें गले लगाकर बाय कहते हुए अपनी कार में जा बैठते हैं। 

अर्जुन के नए लुक पर मिली फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया

अर्जुन के फैंस उनके नए लुक को देखकर हैरान रह गए। एक ने लिखा, 'मेरी आंखें अभी भी काले बालों वाले अर्जुन रामपाल को ढूंढ रही हैं। "लुक्स लाइक फॉरेनर," दूसरे ने लिखा, "ये अर्जुन रामपाल है? मुझे लगा कि कोई हॉलीवुड स्टार है,"। एक ने अर्जुन के लुक को एक्स मैन से तुलना की है तो एक ने कहा स्कॉट डिस्क की कॉपी है। कुछ यूजर्स अर्जुन के लुक नापसंद करते हुए लिखते हैं, सफेद बाल छुपाने के लिए ऐसा स्टाइल किया है।

arjun rampal

 

क्या किसी प्रोजेक्ट के लिए अर्जुन ने बदला अपना लुक?

अर्जुन ने अभी तक अपने नए लुक की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। हालांकि इसकी साथ उनके लुक को देखकर कहा जा रहा है कि वह किसी नए प्रोजेक्ट के लिए अपने लुक को बदला है। अर्जुन हाल ही में कोविड-19 से उबरे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने एक पोस्ट जरिए बताई थी। 

संबंधित खबरें