DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिता बनें अर्जुन रामपाल ने पहली बार शेयर की बेटे के साथ तस्वीर, हुआ वायरल

arjun rampal

18 जुलाई को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetriades)  ने एक बेटे को जन्म दिया था। दोनों अपने नवजात बच्चे के साथ घर आ गए हैं। अब  घर लौटने के बाद अभिनेता-मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चे की एक झलक दिखाई है। 

आपको बता दें कि बेटे के जन्म के 4 दिन बाद अर्जुन रामपाल ने फैंस (Fans) के लिए एक खास तस्वीर शेयर की हैं उसमें उनके बेटे का हाथ दिखाई दे रहा है और साथ अर्जुन की उंगलियां दिख रही हैं। बेटे की क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा ‘उफ्फ’ और ढेर सारे हार्ट के इमोजी भी बनाए।

arjun rampal

आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन रामपाल पहले से शादीशुदा हैं उनकी शादी मशहूर मॉडल मेहर जेसिया से हुई थी लेकिन शादी के 20 साल बाद इन हो गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन और मेहर से दो बेटियां  मिहिका (17 साल) और म्यारा (14) हैं। तलाक के बाद अर्जुन रामपाल कुछ महीने अपनी गर्लफ्रेंड गब्रिएला के साथ बांद्रा पाली हिल में नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए हैं।

बेटे इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल को हाल ही में 'द फाइनल कॉल' नामक वेब सीरीज में देखा गया था। तो वहीं गैब्रिएला भी एक मॉडल होने के साथ-साथ एक डिजाइनर हैं। उनके डिजाईन्स किए हुए कपड़े ऋतिक रोशन के ब्रांड HRX के अंडर लॉन्च भी किए गए हैं। गैब्रिएला के कारण अर्जुन और ऋतिक एक बार फिर करीब आए हैं। 

अक्षय कुमार की 'Kesari के गाने 'तेरी मिट्ठी' You Tube पर मचाया धमाल, बनाया यह रिकार्ड


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:arjun rampal has shared cute photo with his newborn baby