Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़arjun kapoors grandmother asks him to get married soon

अर्जुन कपूर को अपनी दादी से मिली धमकी, कहा 'जल्दी शादी करो'

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को हाल ही में उनकी दादी ने धमकी दी है। अरे-अरे इससे पहले कि आप सोचें कि उन्हें सच में कोई धमकी मिल रही है तो आपको बता दें कि उन्हें ये धमकी उनकी शादी के लिए मिल रही है। इस...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 29 June 2018 03:55 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को हाल ही में उनकी दादी ने धमकी दी है। अरे-अरे इससे पहले कि आप सोचें कि उन्हें सच में कोई धमकी मिल रही है तो आपको बता दें कि उन्हें ये धमकी उनकी शादी के लिए मिल रही है। इस धमकी की तस्वीर खुद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अर्जुन ने एक लिफाफे की फोटो शेयर की जिस पर लिखा था, अर्जुन जल्दी शादी कर लो।

 

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'जब आपकी दादी का दिया गिफ्ट एक धमकी हो...रिक्वेस्ट हो, जिसमें रिश्वत भी शामिल हो और उसमें ऑर्डर भी मिला हो।'

वैसे अर्जुन कपूर की इस फोटो पर उन्हें मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं। कोई कह रहा है कि अर्जुन को अपनी दादी की बात मान लेनी चाहिए और जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए तो कुछ फीमेल फैन्स तो अर्जुन को प्रपोज कर रही हैं कि वो उनसे शादी कर लें।

अर्जुन कपूर बर्थडे

बता दें कि हाल ही में अर्जुन ने अपना 34 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर जाह्नवी, खुशी और डैड बोनी कपूर सब साथ थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी के देहांत के बाद ये अर्जुन कपूर का पहला बर्थडे है, जिसे जाह्नवी और खुशी के साथ मना रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें