Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़arjun kapoor wished janhvi kapoor on her birthday and pulled her leg

जाह्नवी के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा ऐसा मैसेज, बहन ने भी नहीं सोचा होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बुधवार को अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सभी ने जाह्नवी को बहुत प्यारे मैसेज किए, लेकिन जिस तरह भाई अर्जुन कपूर ने उन्हें विश किया वो बहुत ही प्यारा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 7 March 2019 03:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बुधवार को अपना 22वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सभी ने जाह्नवी को बहुत प्यारे मैसेज किए, लेकिन जिस तरह भाई अर्जुन कपूर ने उन्हें विश किया वो बहुत ही प्यारा है।

दरअसल, अर्जुन ने अपनी और जाह्नवी की फोटो शेयर की और लिखा, 'तो मुझे एक ऐसी तस्वीर मिल गई है, जिसे मैंने आजतक यूज नहीं किया है। जाह्नवी तुमको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। मुझे उम्मीद है कि इस साल तुम खुद को ढूंढने में कामयाब रहोगी और तुम्हे यह अहसास होगा कि यह दुनिया तुम्हारे लिए है। हमेशा सबका आदर और सम्मान करो और जमीन से जुड़ी रहो। हमें पूरी उम्मीद है कि जितना प्यार तुम पंकू जी को देती हो, उतना ही प्यार तुम हम सबको इस साल दोगी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

हालांकि ये क्लीयर नहीं हो पाया है कि पंकू जी कौन है।

सोनम ने कुछ इस इंदाज में किया था विश

सोनम ने जाह्नवी के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की थी। सोनम ने इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे जानू...मेरा बहुत सारा प्यार...ऐसे ही अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराती रहो।' सोनम ने जो तस्वीर शेयर की है उशमें जाह्नवी बहुत छोटी नजर आ रही हैं जिसे देखकर लग रहा है कि ये फोटो जाह्नवी के जन्म के कुछ दिन बाद की ही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Solanki (@sonamkapoor) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें