Arjun Kapoor: will help Cancer: Patient in different way on 22 September 2019: - कैंसर पीड़ितों के लिए सामने आए अर्जुन कपूर, करेंगे उनके लिए ये खास काम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंसर पीड़ितों के लिए सामने आए अर्जुन कपूर, करेंगे उनके लिए ये खास काम

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर कैंसर रोगियों के प्रति अपना समर्थन जाहिर करने के लिए बांद्रा-वर्ली सी लिंक पुल पर लाल रंग से लाइटिंग करेंगे। अर्जुन का कहना है कि इस घातक बीमारी के बारे में जागरूकता लाने के लिए उन्हें जो कुछ भी करना होगा वह करेंगे।

22 सितंबर को वर्ल्ड रोज डे या विश्व गुलाब दिवस को दुनियाभर में कैंसर रोगियों के चेहरे पर मुस्कान लाने के मद्देनजर मनाया जाता है, ऐसे में इस दिन बांद्रा-वर्ली सी लिंक पुल को लाल रंग से प्रकाशित कर अर्जुन कैंसर रोगियों के प्रति अपना साथ व समर्थन जाहिर करेंगे।

यह सामाजिक मुहिम अर्जुन के लिए बहुत मायने रखती है क्योंकि उनकी मां मोना शौरी कपूर की मौत भी इसी बीमारी के चलते हुई थी।

अजुर्न ने कहा, यह एक ऐसा मुद्दा है जो व्यक्तिगत कारणों के चलते मेरे काफी करीब है। कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मुझसे जो भी बल पड़ेगा मैं वह करूंगा, इस गंभीर बीमारी से पीड़ित लोगों के समर्थन में आगे आएं और इससे लड़ने के लिए उनका हौसला बढ़ाएं।

दीपिका पादुकोण ने फिल्म 83 को लेकर दिया बड़ा बयान, रणवीर सिंह के साथ होगी इनकी ये चौथी फिल्म

करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ के लिए इस तरह तैयारियां कर रहे हैं विक्की कौशल

अर्जुन ने आगे कहा, मैं उन बहादुर बच्चों से मिलने के लिए बेताब हूं जो चेहरे पर मुस्कान लिए कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। उनका यह जज्बा वाकई में प्रेरणादायक है। इस समारोह के लिए अर्जुन कैंसर पेशेंट ऐंड एसोसिएशन के साथ जुड़े हैं और इस अवसर पर जो भी बच्चे शामिल होंगे अर्जुन उन्हें गुलाब व गिफ्ट्स देंगे।

हर साल वर्ल्ड रोज डे को 12 साल की मेलिंडा रोज की याद में मनाया जाता है। कनाडा में रहने वाली मेलिंडा ब्लड कैंसर से पीड़ित थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arjun Kapoor: will help Cancer: Patient in different way on 22 September 2019: