Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Arjun Kapoor want to play a father on screen in age 33 plus

33 की उम्र में पिता और गैंगस्टर बनना चाहते हैं अर्जुन कपूर, खुद खुलासा कर बताई ये वजह

अभिनेता अर्जुन कपूर और ज्यादा इन्टेंस फिल्में करना चाहते हैं और उनका कहना है कि वह पर्दे पर विभिन्न प्रकार के किरदारों जैसे ठग, गैंगस्टर और पिता के रूप में नजर आना चाहते हैं। अर्जुन ने 2012 में फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 2 April 2019 10:19 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता अर्जुन कपूर और ज्यादा इन्टेंस फिल्में करना चाहते हैं और उनका कहना है कि वह पर्दे पर विभिन्न प्रकार के किरदारों जैसे ठग, गैंगस्टर और पिता के रूप में नजर आना चाहते हैं। अर्जुन ने 2012 में फिल्म 'इशकजादे' से अभिनय में आगाज किया था। जिसके बाद उन्होंने 'गुंडे', '2 स्टेट्स', 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'नमस्ते इंग्लैंड' जैसी फिल्मों में काम किया। अर्जुन को बॉलीवुड में भी सात साल ही हुआ है। लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि अब वह फिल्मों में पिता रोल अदा करना चाहते हैं। 

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि अब मैं इन्टेंस फिल्में करना चाहते हूं। उनका कहना है कि वह पर्दे पर कई तरह के किरदारों जैसे ठग, गैंगस्टर और पिता के रूप में नजर आना चाहते हैं। अर्जुन ने यह पूछे जाने पर कि वह आगे क्या करने की इच्छा रखते हैं, उन्होंने बताया कि यह कहना बहुत मुश्किल है कि मैं यह करना चाहता हूं या वह करना चाहता हूं। क्योंकि मैं बहुत कुछ करना चाहता हूं। मुझे एक ठग की भूमिका वाली अच्छी फिल्म करने का मौका नहीं मिला है।

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

मैं एक अच्छी गैंगस्टर फिल्म करना चाहता हूं। मैं एक पिता की भूमिका निभाना चाहता हूं और अपनी उम्र की गहरी प्रेम कहानी वाली फिल्म करना पसंद करूंगा। मैं इस समय 33 प्लस हूं..थोड़ी ज्यादा इंटेन्स। अर्जुन इन दिनों आगामी फिल्म 'पानीपत' की तैयारी कर रहे हैं और 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' में नजर आएंगे। 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर आजकल मलाइका अरोड़ा के संग शादी की खबरें को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में है। खबर थी कि नों 19 अप्रैल को शादी करने वाले हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों 19 अप्रैल को शादी नहीं करेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, '19 अप्रैल को गुड फ्राइडे है।  क्रिश्चियन समुदाय में ये दिन बेहद खास होता है लेकिन इस दिन शादी नहीं की जा सकती। इसकी वजह है कि ये वो दिन होता है जब उनके मसीहा, ईसा मसीह को सूली पर चढ़ाया गया था और कलवारी में उनका निधन हो गया था।' इस दौरान ईसाई धर्म अपना वक्त उपवास और चर्च की सेवा करके मनाते हैं और गुड फ्राइडे तक इस नियम का पालन करते हैं। दरअसल, इस दौरान ईसाई धर्म को मानने वाले शादी नहीं करते।

इनपुट (आईएनएस)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें