DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'इंडियाज मोस्ट वांटेड' आज के समय में बेहद प्रासंगिक : अर्जुन कपूर

arjun kapoor PHOTO-ht

आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' (India's Most Wanted) के लीड स्टार अर्जुन कपूर का कहना है कि यह फिल्म नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है और आज के समय में बेहद प्रासंगिक है। राजधानी में फिल्म के प्रचार के लिए आए अर्जुन कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह मेरे करियर की अब तक की सबसे परिपक्व भूमिकाओं में से एक है, जो मैंने अब तक निभाई है।

यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें मुझे अपने किरदार प्रभात की बेहद डेप्थफुल भूमिका निभाने के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रभात एक ईमानदार व्यक्ति है। मेरे लिए यह बेहद दिलचस्प किरदार रहा है, क्योंकि इसमें मेरा किरदार सामान्य हीरो की छवि से काफी हटकर है। 

सलमान खान ने क्रॉप की ऐश्वर्या राय बच्चन की ये तस्वीर! जानिए सच्चाई

उन्होंने कहा कि फिल्म में मेरे किरदार में हीरोगीरी की कमी हो सकती है, लेकिन फिल्म में जो हीरोगीरी है, वह मेरे लिए काफी उत्साह भरी और नई है। मुझे ऐसी फिल्में करने में मजा आता है। चूंकि, यह नए दौर की एक व्यवसायिक फिल्म है, इसलिए मुझे हर किसी से इस प्रेरणादायक कहानी को देखने की उम्मीद है। मुझे लगता है कि फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह आज के समय में बेहद प्रासंगिक है।  

नाना को दी गई क्लीन चिट की खबरों पर तनुश्री के वकील ने कही ये बात

वहीं, फिल्म के निर्देशक राज कुमार गुप्ता ने कहा कि यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म आतंकवाद को लेकर बनाई गई है, जिसमें एक कुख्यात आतंकवादी को पकड़ने की कहानी है। यानी, भारत का मोस्ट वांटेड नामक एक गुप्त अभियान में एक आतंकी पर नजर रखने और गोलियों की बौछार के बिना उसे गिरफ्तार करने के आधार पर बनी यह एक एक्शन थ्रिलर है। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होनेवाली है।  

जरुरतमंदों के लिए यह जरूरी काम करेंगी एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:arjun kapoor told film indias most wanted is extremely relevant todays