DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मलाइका संग शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

 Malaika Arora Arjun Kapoor

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  इन दिनों अपने रिलेशनशीप को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बी-टाउन के इस कपल की शादी की के बीच रिश्ते और शादी को लेकर अफवाहें तो आती रही हैं, लेकिन इन दोनों की शादी को लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। इसी बीच अर्जून ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी चर्चा हर तरफ की जा रही है। 

Lok Sabha Elections 2019: रामपुर सीट पर आजम खान से पिछड़ीं जया प्रदा

आपको बता दें कि अर्जुन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अर्जुन अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसी दौरान अर्जून से मलाइका की शादी को लेकर सवाल किया गया, जिसका एक्टर ने जवाब दिया है। जूमटीवी.कॉम ने अर्जुन से शादी की अफवाहों के बारे में पूछा, जिस पर एक्टर ने कहा कि मैं किसी को इसके लिए दोषी नहीं ठहराता , क्योंकि लोगों को मेरी  शादी में काफी दिलचस्पी है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मीडिया सम्मानजनक रही है, उन्होंने मुझे स्पेस दिया। इसलिए, मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा। अगर मैं शादी करता हूं तो मैं सबको इस बारे में बताऊंगा। मुझे लगता है कि अगर मैं दुनिया से छिपा कर शादी कर लो तो मेरे परिवार को ये बिल्कुल पसंद नहीं आएगा। इसलिए अगर ऐसा कुछ भी होगा, तो मैं इस बारे में जरूर बात करूंगा।

प्रियंका चोपड़ा के इस नेक काम से खुश हुए पति निक जोनस ने कही ये बात

'बता दें शुरुआती दिनों में अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को सबसे छिपाकर रखा था. हालांकि अब ऐसा कुछ भी नहीं है, क्योंकि दोनों अकसर किसी पार्टी में या एयरपोर्ट पर एक साथ देखे जा  सकते हैं। आपको बता दें कि  अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड  24 मई को  रिलीज होने वाली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:arjun kapoor speaks about marriage with malaika arora