DA Image
27 नवंबर, 2020|8:12|IST

अगली स्टोरी

तो 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' बनेंगे अर्जुन कपूर, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Sonam Kapoor sangeet Ceremony

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर सिल्वर स्क्रीन पर इंडियाज मोस्ट वांटेड का किरदार निभाते नजर आयेंगे। राजकुमार गुप्ता फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म एक इंस्पायरिंग स्टोरी होगी और अर्जुन कपूर इसमें लीड रोल प्ले करेंगे।

फिल्म की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू हो जाएगी और इसे अगले साल 24 मई को रिलीज करने की तैयारी है। अर्जुन कपूर अपने ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर किया है। अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, एक अनकही कहानी का हिस्सा बनने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो भारत को प्रेरित करेगा। 'इंडियाज मोस्ट वांडेट'..उन सभी अनसुने नायकों को श्रद्धांजलि है, जिन्होंने हमारी सुरक्षा के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

इस  ट्वीट में समाचार पत्र का फ्रेम था, जिसमें लिखा था, “फॉक्स स्टार स्टूडियोज और राजकुमार गुप्ता ने ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के लिए हाथ मिलाया है। पोस्टर में बताया गया है कि फिल्म की कहानी भारत के मोस्ट वांटेड की कहानी से प्रेरित है जिसने एक गोली तक नहीं चलाई थी।

बात करें राजकुमार गुप्ता की फिल्म की तो वे इससे पहले रेड, आमिर, घनचक्कर और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं। अर्जुन कपूर पिछली बार फिल्म मुबारकां में डबल रोल करते नजर आए थे। फिलहाल उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार और नमस्ते लंदन पर्दे पर रिलीज होनी बाकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:arjun kapoor sign director rajkumar gupta movie indias most wanted