DA Image
8 जनवरी, 2021|12:36|IST

अगली स्टोरी

अर्जुन कपूर और सैफ अली खान समेत भूत-पुलिस की पूरी टीम शूटिंग के लिए पहुंची जैसलमेर

                               -

अभिनेता अर्जुन कपूर और सैफ अली खान अपनी आने वाली कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस की अंतिम शूटिंग के लिए जैसलमेर रवाना हो गए हैं। 

अर्जुन ने प्लेन के अंदर की एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में बस कुछ इमोजी का इस्तेमाल किया है। इस फोटो में सैफ और अर्जुन दोनों ही सितारे सामने ही नजर आ रहे हैं और उनके पीछे पूरी टीम दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

भूत पुलिस की टीम डलहौजी और धर्मशाला में फिल्म की शूटिंग के लंबे समय तक रही थी। करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान दिवाली की छुट्टियों के लिए सैफ के साथ वहीं शामिल हुए थे और लंबे समय तक रुके भी थे। इसके बाद क्रिसमस के आसपास वो मुंबई लौटे हैं। मलाइका अरोड़ा भी कुछ दिनों के लिए धर्मशाला में अर्जुन के साथ जुड़ी थीं।

भूत पुलिस में यमी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज़ भी हैं। नवंबर की शुरुआत में डलहौजी में शूटिंग शुरू होने के समय जैकलीन ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन लिखा था: "पहला दिन! हैप्पी, हैप्पी, हैप्पी #HappyPlace #BhootPolice #NewNormal” धर्मशाला शूट के रैपअप के दौरान उन्होंने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, “शेड्यूल रैप #dharamshala #bhootpolice क्या मजेदार समय रहा, मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं!"

बिग बॉस 14: मां को वीडियो कॉल पर देख इमोशनल हुईं राखी सावंत, पति रितेश के लिए कही ये बात

भूत पुलिस एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और अक्षय पुरी कर रहे हैं। मुंबई मिरर से बात करते हुए, निर्देशक पवन ने कहा था, “हम इस हॉरर-कॉमेडी को बनाने के लिए काफी उत्साहित हैं और इस काम में सैफ और अर्जुन के टीम में शामिल होने से वास्तव में हम बहुत खुश हैं कि इस तरह की मनोरंजन फिल्म के लिए ये दोनों ही बिल्कुल फिट हैं। दोनों ही फिल्म में बहुत अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे।

मुंबई मिरर के साथ एक अलग इंटरव्यू में जैकलीन ने सैफ और अन्य लोगों के साथ काम करने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “सैफ और मैंने रेस 2 में पहले एक साथ काम किया है, हम सिर्फ सह-कलाकार नहीं हैं बल्कि दोस्त भी हैं। वहीं अर्जुन और यामी जिनके साथ मैं पहली बार काम कर रही हूं, मेरे लिए यह बहुत मजेदार हैं।”
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arjun Kapoor shares pic with Saif Ali Khan as Bhoot Police team leaves for final shoot in Jaisalmer