DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीदेवी के निधन के एक साल बाद अर्जुन कपूर ने खोला ये राज, बताया इस शख्स की सलाह पर गया था दुबई

arjun kapoor sridevi

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आजकल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के संग अफेयर को लेकर खबरों में बनें हुए। इन दोनों लव बर्ड को लेकर अब तो शादी की भी खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच अर्जुन को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जो श्रीदेवी के निधन से जुड़ी हुई है। आपको बता दें कि श्री देवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुई थी। श्रीदेवी के निधन के एक साल बाद अर्जुन ने खुलासा कि उन्होंने श्रीदेवी का शव लाने बोनी कपूर के संग दुबई जाने से पहले घर के इस सदस्य से बात की थी।

'भारत' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद वायरल हो रहे हैं ये मीम्स

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने कहा कि श्रीदेवी का शव लाने बोनी कपूर संग दुबई जाने से पहले घर के खास सदस्य से बात की थी। एक्टर के मुताबिक श्रीदेवी के निधन को मैंने एक्सपेक्ट नहीं किया था। मैं समझ नहीं पा रहा था उस वक्त क्या करूं। ऐसे में मैंने सोचना बंद कर दिया था।  मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं ऐसे में मैंने अपनी मासी अर्चना शौरी को कॉल किया और उनसे सारी बात डिस्कस की। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें जो भी सही लग रहा है वो करो। इसके अलावा इस बारे में मैंने अंशुला से भी बात की थी। अब अंशुला और मैं जब भी जरूरत हो जाह्नवी और खुशी के लिए हमेशा खड़े रहेंगे। उनके लिए यह बहुत कठिन है। अर्जुन कपूर ने बताया कि मुझे खुशी है कि मैंने जो भी किया वो सही किया। इसके लिए मुझे कोई पछतावा नही है। उस दौरान जो हो रहा था वो मैं अपने दुश्मनों के लिए भी ना सोचूं।

पिता ने निधन के बाद कसौटी स्टार पार्थ समथान ने लिखा Emotional Note, अब हो रहा वायरल

आपको बता दें कि पिछले साल श्रीदेवी के अचानक निधन से न सिर्फ कपूर फैमली सदमें थी, बल्कि पर कोई हैरान हो गया था। ऐसे में श्रीदेवी से हमेशा दूर-दूर रहने वाले अर्जुन कपूर पिता बोनी कपूर और बहन जाह्नवी और खुशी का सहारा बनें। 

बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों पर फिल्म बनाएंगे मधुर भंडारकर

अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। अर्जुन 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' इसी साल 24 मई को रिलीज हो रही है। 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेज' को 'नो वन किल्ड जेसिका', 'रेड' जैसी फिल्में बना चुके फिल्ममेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा अमृता पुरी, राजेश शर्मा अहम रोल में नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arjun Kapoor releaved after sridevi death he takes advise for going dubai with his father boney kapoor