DA Image
15 जुलाई, 2020|2:20|IST

अगली स्टोरी

गर्लफ्रेंड का नाम आते ही अर्जुन कपूर की हुई बोलती बंद, वीडियो में देखें उनका रिएक्शन

महिला दिवस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सभी महिलाओं को विश किया था। हालांकि अर्जुन कपूर ने बेहद अलग तरीके से सभी को बधाई दी। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपनी लाइफ में मौजूद हर महिला के बारे में एक शब्द बोल रहे हैं। अंशुला का नाम आते ही वह कहते हैं लाइफ, सोनम कपूर का नाम आने पर कहते हैं फैशन, जाह्नवी का नाम आने पर कहते हैं टैलेंट, खुशी का नाम कहने पर कहते हैं स्लीप और जैसे ही गर्लफ्रेंड की बात आती है तो वह चुप हो जाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन के इस वीडियो को फैन्स से खूब लाइक्स मिले हैं।

बता दें कि अर्जुन और मलाइका काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी को लेकर भी काफी खबरें आती रहती हैं।

जानें क्यों मलाइका-अर्जुन की शादी में हो रही है देरी...

वैसे बता दें कि मलाइका कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें काफी आती रहती हैं। दोनों की शादी का इंतजार फैन्स को भी है, लेकिन हर बार शादी में देरी की खबर सुनकर फैन्स निराश हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले इस देरी की वजह सामने आई है। खबरें आ रही हैं कि मलाइका तो शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन अर्जुन की वजह से शो में देरी हो रही है। अर्जुन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। अर्जुन का परिवार चाहता है कि ये शादी जल्दी हो जाए, लेकिन अर्जुन अभी तैयार नहीं है। अर्जुन को जब सही समय लगेगा वह शादी कर लेंगे।

अब ये सब खबरें सच है कि नहीं वो तो अर्जुन और मलाइका ही बता सकते हैं। 

सौतेली मां के टैग से परेशान हैं करीना कपूर खान, कहा- लोग अब भी मुझे ऐसा कहते हैं

मलाइका ने शादी को लेकर दिया था ये बयान...

जब मलाइका से शादी को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था, 'अभी इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हम एक समय पर एक ही कदम उठा सकते हैं। हम अभी स्टेप बाय स्टेप चल रहे हैं।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arjun kapoor reaction when asked about girlfriend