फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों के बीच Arjun Kapoor ने सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा, फैंस हो जाएंगे निराश

मलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों के बीच Arjun Kapoor ने सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा, फैंस हो जाएंगे निराश

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और हाल ही में खबर आई कि दोनों शादी करने का प्लान बना रहे हैं। इसी बीच अर्जुन ने एक पोस्ट किया है।

मलाइका अरोड़ा से शादी की खबरों के बीच Arjun Kapoor ने सोशल मीडिया पर लिखा कुछ ऐसा, फैंस हो जाएंगे निराश
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 18 May 2022 03:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से रिलेशनशिप में है और हाल ही में खबर आई कि दोनों अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वैसे भी फैंस काफी समय से दोनों की शादी की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे और अब शादी की खबर सुनने के बाद वे और एक्साइटेड हो गए। ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका इस साल के एंड तक यानी कि नवंबर और दिसंबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि इसी बीच अर्जुन कपूर ने भी एक पोस्ट किया है और उन्होंने जो लिखा है उसे पढ़कर तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं उनकी ये बात उनकी शादी की खबरों को लेकर तो नहीं। 

अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'बहुत ही अच्छा लग रहा है ये देखकर कि मेरी लाइफ के बारे में बाकी सबको मुझसे ज्यादा पता है।' अर्जुन का ये स्टेटमेंट सुनकर लग रहा है कि शायद उनका ये रिएक्शन शादी की खबरों को लेकर ही है। वैसे भी अर्जुन की लाइफ को लेकर जब भी कुछ खबर आती है तो वह खुद अपना रिएक्शन दे देते हैं। गलत खबरों को वह अफवाह बता देते हैं।

क्या आई खबर

ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे। इसके अलावा शादी के बाद दोनों वेडिंग पार्टी देंगे और इसमें इंडस्ट्री के उनके दोस्त शामिल होंगे। खैर अब ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ इस पर तो अर्जुन जब तक खुद क्लीयर नहीं कह देते तब तक फैंस को ऑफिशयल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा।

शादी को लेकर क्या बोली हैं मलाइका अरोड़ा

कुछ दिनों पहले मलाइका से जब शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था, 'हमारे रिश्ते की खास बात ये है कि हम साथ में फ्यूचर देखते हैं। अगर आप रिलेशनशिप में हो और नहीं पता कि आगे क्या करना है तो ऐसे रिलेशनशिप में मैं तो नहीं हूं। हम सोचते हैं कि आगे क्या करना है। हम डिस्कस करते रहते हैं फ्यूचर को लेकर।'

यह भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो के मेहमान बनेंगे अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, खोलेंगे लव लाइफ के सीक्रेट्स!

मलाइका ने आगे कहा था, 'हम साथ में फ्यूचर देखना चाहते हैं। हम सोचते हैं कि इसे आगे कहां तक लेकर जाना है। हम हंसते हैं और मजाक करते हैं, लेकिन हम रिश्ते को लेकर सीरियस हैं। मैं रिलेशनशिप में काफी पॉजिटिव हूं। अर्जुन ने मुझे कॉन्फिडेंस दिया है। मैं हमेशा उन्हें कहती हूं कि मुझे तुम्हारे साथ आगे हर दिन जीना है। हम आगे डिस्कस करेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वही मेरे लिए हैं।'

epaper