फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअर्जुन कपूर ने मलाइका संग एज गैप पर ट्रोल्स को दिया जवाब, कहा- सब जनानी बन चुके हैं

अर्जुन कपूर ने मलाइका संग एज गैप पर ट्रोल्स को दिया जवाब, कहा- सब जनानी बन चुके हैं

अर्जुन कपूर ने कहा कि कल या तो आप इसके बारे में लिख रहे होंगे या फिर हम इस बारे में बातें कर रहे होंगे। लोग हमारी उम्र के फासले को लेकर ओपिनियन बनाते हैं क्योंकि उन्हें इसमें मजा आता है।

अर्जुन कपूर ने मलाइका संग एज गैप पर ट्रोल्स को दिया जवाब, कहा- सब जनानी बन चुके हैं
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Apr 2022 02:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की उम्र में काफी फर्क है और यही वजह है कि दोनों को उनके रिश्ते के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जाता है। एक हालिया इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने मलाइका संग उनके रिश्ते को लेकर ट्रोल किए जाने पर जवाब दिया है। अर्जुन कपूर ने कहा कि ऐसे लोग जो उनके रिश्ते को लेकर गॉसिप्स करते हैं और तरह तरह की बातें करते उन्हें ट्रोल करते हैं वो असल में जनानी बन गए हैं।

कयासबाजी को लेकर कही ये बात
सोशल मीडिया पर जैनिस के साथ बातचीत में अर्जुन ने कहा, 'मुझे लगता है कि जहां तक पर्सनल लाइफ का सवाल है, तो कयासबाजी से इतर जो कुछ होता है बस वही मायने रखता है। आपको इस बात का अहसास होता है कि जितना आप लोगों को कयास लगाने देते हैं उतना ही लोग रैंडमली आपके बारे में लिखना शुरू कर देते हैं, वो भी बिना कुछ खास भावनाओं को ध्यान में रखे।'

गॉसिप्स के चलते होती हैं ऐसी चीजें
अर्जुन कपूर ने कहा, 'इससे आपकी फीलिंग्स या रिश्ते जो सामने वाले के प्रति होते हैं उनमें ढेर सारी गलत चीजें आ जाती हैं। अगर किसी रिश्ते को लेकर कोई खोज चल रही होती है तो ऐसे में बेहतर यही है कि आप खुद ही उनके सामने आएं और कहें कि ये हमारी बाउंड्री है, और अब हम एक साथ हैं। जब हम पब्लिक में सामने आते हैं और आपके लिए पोज करते हैं तो आप हमारी तस्वीरें लेते हैं।'

भारत में तो लोग जनानी बन चुके हैं
अर्जुन कपूर ने कहा कि कल या तो आप इसके बारे में लिख रहे होंगे या फिर हम इस बारे में बातें कर रहे होंगे। लोग हमारी उम्र के फासले को लेकर ओपिनियन बनाते हैं क्योंकि उन्हें इसमें मजा आता है। भारत में हम लोगों को गॉसिप्स करना बहुत पसंद आता है और हम सब असल में जनानी बन चुके हैं। हम चाहते हैं कि इस बारे में बातें तब की जाएं जब हम शादी के बंधन में बंधेंगे।

epaper