DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलिया की फोटो का अर्जुन कपूर ने यूं बनाया मजाक, गुस्से में एक्ट्रेस बोली Get Lost

alia bhatt

बॉलीवुड स्टार और बोनी के बेटे अर्जुन कपूर अकसर अपने बी-टाउन फ्रेंड्स की फोटोज पर कमेंट करने को लेकर खास पहचान बना चुके हैं। अर्जुन अकसर सेलेब्स के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करने में पीछे नहीं रहते। और ऐसा कुछ उन्होंने बीते दिन किया। आलिया ने बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के बेटे यश जौहर को राखी बांधते हुए फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ' मेरा ब्यूटीफुल बेबी ब्रदर, आह्हह इसका चेहरा देखो।' आलिया का ये कैप्शन देखकर अर्जुन खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए और कमेंट करते हुए लिखा, 'ये वैसे इतना भी एक्साइटेड नहीं लग रहा है।'

 

अपने कमेंट से सभी सेलेब्स को छेड़ने मवाले अर्जुन का ये कमेंट पढ़कर आलिया को गुस्सा आ गया। और उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'तुम चले जाओ यहां से, वो अच्छे से खेल रहा था।' बता दें कि करण ने अपने बेटे का नाम अपने पिता यश जौहर के नाम पर रखा है। फोटो में आप देखेंगे कि यश जौहर अपनी प्रैम में शांति से बैठा है और आलिया उन्हें कलाई पर राखी बांध रही हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि अर्जुन ने ऐसा कमेंट किया हो। इससे पहले वो कैटरीना की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो पर भी कमेंट कर सुर्खियों में रह चुके हैं। कैटरीना की फोटो पर कमेंट करते हुए अर्जुन ने लिखा था कि इनको डैंड्रफ हो गई है।  

एक इंटरव्यू में करण के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा था कि इंडस्ट्री में वो करण पर काफी भरोसा करती हैं। करण जौहर से मैं किसी भी तरह की कोई भी बात कर सकती हूं। उनसे बात करके मुझे रिफ्रेशिंग फील होता है। वहीं, अर्जुन की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म नमस्ते लंदन की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके बाद वो आशुतोष ग्वारिकर की पानी पत में नजर आएंगे। वहीं, आलिया भट्ट करण जौहर की कलंक और तख्त में नजर आएंगी। 

खेसारी लाल यादव ने गरीब महिला को दिया गिफ्ट, गाड़ी से उतरकर बंधवाई राखी

जाह्नवी के बाद खुशी को लॉन्च करने की तैयारी में करण, शाहरुख के बेटे आर्यन के साथ आएंगी नजर!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:arjun kapoor made fun of alia bhatt and she told him to get lost