DA Image
14 जुलाई, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में बेजुबान पशुओं की मदद के लिए सामने आए अर्जुन कपूर, करेंगे अब यह नेक काम

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर रहने वाले पशुओं की देखभाल करने के लिए धन एकत्रित करने के प्रयास में शामिल हुए हैं, जिसके चलते उन्होंने अपने कुछ परिधानों को बेचने के बारे में सोचा है। अर्जुन के प्रशंसक अपनी पसंद के अनुसार सनग्लास से लेकर टोपी व टी-शर्ट तक कुछ भी चुन सकते हैं और इससे जो भी कमाई होगी उसका उपयोग इन भूखे बेजुबानों का पेट भरने के लिए किया जाएगा ।

अर्जुन ने कहा, "मैं जरूरत की इस मुश्किल घड़ी में जितने भी संगठनों का समर्थन कर सकता हूं, उतना करने की कोशिश कर रहा हूं। इस महामारी से लड़ते हुए हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि जानवरों के प्रति भी मानवीय रवैया अपनाना है, जिन्हें हमारी मदद की सबसे ज्यादा जरूरत है। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब से सड़कों पर भी जानवरों के भूखे रहने की संख्या में भी वृद्धि हुई है क्योंकि उनके खाने-पीने के सामान्य स्त्रोत जैसे कि सड़कों के किनारे लगने वाले स्टॉल और रेस्तरां इत्यादि बंद हो गए हैं।"

अनुष्का शर्मा की 'पाताल लोक' का टीजर देख बोले वरुण धवन-तुम पर गर्व

DanceWith Madhuri:अपने साथ डांस करने का मौका दे रही हैं माधुरी

उन्होंने आगे कहा, "मैं वल्र्ड फॉर ऑल के लिए अपनी तरफ से यह सामान्य प्रयास कर रहा हूं, जो लॉकडाउन के इस समय में सड़कों पर रहने वाले बेजुबानों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं और ऑनलाइन फंडरेजर में मैंने अपनी कुछ चीजों को बिक्री के लिए डाला है। इससे जो भी कमाई होगी, वह सम्पूर्ण रूप से इन्हें जाएगा। उम्मीद करता हूं कि इस नेक पहल में मुझे अपना समर्थन देने के लिए लोग इससे जुड़ेंगे।" 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arjun Kapoor Instagram Post: actor Arjun Kapoor support animals in battling with the corona virus pandemic