DA Image
29 जून, 2020|1:20|IST

अगली स्टोरी

अर्जुन कपूर हुए मलाइका अरोड़ा से इंस्पायर, बेकिंग में आजमाया हाथ, वीडियो वायरल

पूरे देश में कोरोना लॉकडाउन लगा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर घर पर हैं। और सोशल मीडिया पर फैन्स को बता रहे हैं कि वह असल में किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं। दो दिन पहले अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें एक्सरसाइज करते देखा गया था। वह उस समय का वीडियो था जब अर्जुन अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के लिए बॉडी बना रहे थे, जिसमें उन्होंने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई थी।

इसके बाद अर्जुन कपूर ने गंजे होकर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसे देखने के बाद फैन्स शॉक्ड हो गए थे। लेकिन, बाद में पता चला कि वह एक पुरानी फोटो थी जो कि फिल्म के लुक के दौरान ली गई थी। अब अर्जुन कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें किचन में बेकिंग करते देखा जा सकता है। फैन्स का मानना है कि अर्जुन कपूर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा से इंस्पायर होकर कुकिंग करने लगे हैं। साथ में अर्जुन के डॉगी मैक्सिमस को भी देखा जा सकता है। और बैकग्राउंड में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘गुंड़े’ का गाना ‘तूने मारी एंट्रियां दिल में बजी घंटियां’ बज रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

मामू सलमान खान नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीस संग अहिल ने की मस्ती, सोशल मीडिया पर Video Viral

अदा शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, कहा- घर का काम करने से देखिए कैसी हो गई है हालत

इसके अलावा अर्जुन कपूर ने हाल ही में पीएम केयर्स फंड समेत कई संस्थाओं में दान दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। अर्जुन ने लिखा कि भारत इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहा है और देश के एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हमें अपने भारतीय भाईयों और बहनों की मदद करनी चाहिए। मैं लोगों की मदद के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं। मैं कुछ जगह धनराशि देकर अपना योगदान दे रहा हूं। पीएम केयर्स फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, गिव इंडिया, द विशिंग फैक्ट्री, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज में मैं डोनेट करता हूं। इससे हम कोविड-19 में साथ मिलकर लड़ सकेंगे। इसके अलावा मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे मदद के लिए जरूर आगे आएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन, परिणीति चोपड़ा संग नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की रिलीज को अभी कुछ समय के लिए कोरोना लॉकडाउन के चलते टाल दिया गया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Arjun Kapoor: Inspired By Malaika Arora: Tried Hands In Baking: Video: Viral: