Hindi NewsEntertainment Newsarjun kapoor completes shooting of india most wanted and said about directer raj kumar gupta

अर्जुन ने पूरी की अपनी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग, डायरेक्टर के लिए कही ये बात

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग पूरी कर ली है और इस फिल्म को उन्होंने 'विशेष' बताया है। अर्जुन का कहना है कि निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ...

अर्जुन ने पूरी की अपनी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग, डायरेक्टर के लिए कही ये बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 13 Nov 2018 07:24 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग पूरी कर ली है और इस फिल्म को उन्होंने 'विशेष' बताया है। अर्जुन का कहना है कि निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ काम करना उनके लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। अर्जुन मे सोमवार सुबह ट्विटर पर गुप्ता के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की। गुप्ता 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'रेड' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

उन्होंने तस्वीर के साथ शीर्षक लिखा, “कुछ सफर बहुत खास होते हैं क्योंकि टीम और लोगों के प्रयास एक विजन को पूरा करने में लगे होते हैं....जैसा कि आज मेरी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग पूरी हुई है तो मैं सिर्फ यह कहना चाहूंगा कि राज कुमार गुप्ता सर, आपके और आपकी टीम के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है।”

अर्जुन ने कहा, “देश के कई गुमनाम नायकों की कहानियों और उन किरदारों को बताए जाने की जरूरत है।”'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' में अजुर्न एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को नेपाल और दिल्ली में शूट किया गया है। फिल्म एक गुप्त मिशन के दौरान आतंकी का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने को लेकर है। फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें