DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अर्जुन ने पूरी की अपनी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग, डायरेक्टर के लिए कही ये बात

arjun kapoor PHOTO-ht

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग पूरी कर ली है और इस फिल्म को उन्होंने 'विशेष' बताया है। अर्जुन का कहना है कि निर्देशक राज कुमार गुप्ता के साथ काम करना उनके लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। अर्जुन मे सोमवार सुबह ट्विटर पर गुप्ता के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की। गुप्ता 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'रेड' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

उन्होंने तस्वीर के साथ शीर्षक लिखा, “कुछ सफर बहुत खास होते हैं क्योंकि टीम और लोगों के प्रयास एक विजन को पूरा करने में लगे होते हैं....जैसा कि आज मेरी 12वीं फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' की शूटिंग पूरी हुई है तो मैं सिर्फ यह कहना चाहूंगा कि राज कुमार गुप्ता सर, आपके और आपकी टीम के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है।”

अर्जुन ने कहा, “देश के कई गुमनाम नायकों की कहानियों और उन किरदारों को बताए जाने की जरूरत है।”'इंडियाज मोस्ट वान्टेड' में अजुर्न एक खुफिया अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को नेपाल और दिल्ली में शूट किया गया है। फिल्म एक गुप्त मिशन के दौरान आतंकी का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने को लेकर है। फिल्म 24 मई 2019 को रिलीज होगी।

दिल्ली से रवाना हुए रणवीर सिंह के बाराती, फोटो शेयर कर बताया रिश्ता

रणवीर-दीपिका की वेडिंग डेस्टिनेशन की कई तस्वीरें आईं सामने, देखें

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:arjun kapoor completes shooting of india most wanted and said about directer raj kumar gupta