Arjun Kapoor: completed 7 years in film industry said this about his films - Arjun Kapoor को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए सात साल, फिल्मों को लेकर कही ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Arjun Kapoor को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए सात साल, फिल्मों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कहना है कि उन्होंने खुद से अपनी पहचान बनायी है। वार्ता के मुताबिक अर्जुन ने कहा कि अब वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए सात बरस पूरे कर चुके हैं और इन सात वर्षों में 13 फिल्में भी कर लीं हैं। अर्जुन ने बताया कि वह फिल्में हिट हुईं या फ्लॉप इस बात को नहीं देखते, लेकिन जिस तरह से दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें अपनाया है, वह बड़ी बात है।

Cannes Film Festival 2019: हिना खान ने किया कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू, इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करने पहुंची हैं एक्ट्रेस, देखें PHOTOS

Happy Birthday Vicky Kaushal: एक्ट‍िंग के लिए विक्की कौशल ने छोड़ दी थी इंजीनि‍यरिंग, चॉल में गुजरा था बचपन

अर्जुन ने कहा कि आज मैं जो भी हूं अपनी वजह से हूं। मैंने खुद को बनाया हैं, मैं खुद को सेल्फ मेड कहता हूं। यहां हर शुक्रवार लोगों की किस्मत बदलती है। एक शुक्रवार होता है जब लोग आपकी जमकर तारीफ करते हैं, सर आंखों में बैठाते हैं, वहीं एक दूसरे शुक्रवार कोई आपसे आंख नहीं मिलता है। आप जब ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हैं और ऐक्टर बनते हैं, तो आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि उतार-चढ़ाव काम का हिस्सा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर ने कहा ऐसा रिकॉर्ड किसी भी ऐक्टर का नहीं, जिसकी कोई फिल्म फ्लॉप नहीं हुई हो, जिसने कभी असफलता नहीं देखी है। हर बुरे समय के बाद अच्छा वक्त भी आता है और अच्छे समय के बाद बुरा समय भी आ सकता है। यह आपकी जर्नी है। इसे किस तरह डील किया जाना चाहिए वो आपकी इमानदारी और सच्चाई पर निर्भर करता है। अपनी गलती मानें कि आपने फिल्म अच्छी नहीं बनाई इसलिए फ्लॉप हुई है। दर्शक हमेशा सही होता है, आपको अपनी गलती को समझना होता है। जब फिल्म चलती है तो सबकी चलती है और नहीं चलती तो सबकी नहीं चलती है।

उन्होंने कहा कि मैं कुछ ऐक्टर्स को देखता हूं, जो फिल्म फ्लॉप होने के बाद, दूसरों पर ब्लेम करने का रीजन तलाशने लगते हैं और अपनी फ्लॉप फिल्म का दोष दूसरों पर मढ़ते हैं। मैं इस सफलता-असफलता को अलग ढंग से देखता हूं, क्योंकि मैं फिल्म बैकग्राउंड से आता हूं। एक प्रोड्यूसर का बेटा हूं तो मुझे फिल्म का काम टीम वर्क लगता है। किसी भी फिल्म की सफलता में सबको श्रेय जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arjun Kapoor: completed 7 years in film industry said this about his films