DA Image
12 जनवरी, 2021|1:06|IST

अगली स्टोरी

अर्जुन कपूर ने क्लिक की तैमूर की फोटो, मलाइका अरोड़ा ने किया यह कमेंट

               -                  -

करीना कपूर खान इन दिनों बेटे तैमूर और सैफ अली खान के साथ धर्मशाला में हैं। दरअसल, सैफ अली खान धर्मशाला में अपनी अपकमिंग फिल्म भूत-पुलिस की शूटिंग करने गए हैं तो करीना भी उनके साथ टाइम स्पेंड करने के लिए बेटे के साथ वहां पहुंच गईं। करीना वहां से फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने तैमूर की फोटो शेयर की है जिसमें वह फ्रेंच फ्राइज खा रहे हैं।

करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'किसी को फ्रेंच फ्राइज खाना है?' तैमूर की यह फोटो अर्जुन ने क्लिक की है। करीना ने आगे लिखा, 'थैंक्यू अर्जुन कपूर हमारे ऑफिशयल फोटोग्राफर बनने के लिए।'

मलाइका ने इस पोस्ट पर किस वाले इमोजी के साथ पुडिंग लिखा।

बता दें कि करीना ने हाल ही में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

करीना ने कहा था, 'मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।'

करीना कपूर ने पूरी की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग 

करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह साल 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स के 'द फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:arjun kapoor click taimur ali khan photo this is what malaika arora comment