DA Image
24 फरवरी, 2020|7:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहली बार अर्जुन कपूर संग रैंप वॉक करती नजर आईं जान्हवी कपूर, भाई-बहन की जोड़ी ने फैशन शो में बरपाया कहर

arjun kapoor and janhvi kapoor walked the ramp

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर पहली बार अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ फैशन रैंप पर उतरी। इन दोनों की जोड़ी प्राइड फैशन टूर में नजर आई। इन दोनों को देखकर सभी की आंखें उनकी ग्लैमरस और गॉर्जियस स्टाइल पर ठहर गईं। सभी ने शो में इनका स्वागत करते हुए इनकी तारीफें भी की।

गौरतलब है कि जान्हवी-अर्जुन कपूर ने पहली बार फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के लिए रैंप वॉक किया। यह फैशन शो कोलकाता में हुआ। इस फैशन शो का थीम ‘ब्लेंडर प्राइड फैशन टूर’ 'माई क्राफ्ट, माय प्राइड' था। डिजाइनर अनामिका ने अपने कलेक्श में बाइट प्रिंट्स रखा था। इस फैशन शो में जान्हवी ने एक लेयर्ड आउटफिट कैरी किए हुए नजर आईं जो बोहो फैशन से इंस्पायर्ड था। तो वहीं अर्जुन प्लेन ब्लैक पैंट के साथ प्रिंटेड जैकेट में दिखे जो उनपर खूब जच रहा था।

'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में नोरा फतेही के हेयरस्टाइल पर खर्च हुए 2.5 लाख रुपये

 

अब दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर ने 2018 को रिलीज हुई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में जान्हवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन जान्हवी और ईशान दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गए। जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्मों में 'तख्त', 'गुंजन सक्सेना' 'दोस्ताना 2' और 'रूही अफ्सान' शामिल हैं। इस तरह से जाह्नवी कपूर हॉरर फिल्म से लेकर इंस्पिरेशनल बायोपिक तक करने जा रही हैं। इस तरह जाह्नवी कपूर का लाइनअप बहुत स्ट्रांग है। वहीं अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत हाल में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद उनकी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' है। 

Panga Review: चुनौतियों से पंगा लेने के लिए प्रेरणा देता है कंगना रनौत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Janhvi kapoor in #blenderspridefashiontour ❤

A post shared by Fan page (@janhvikapoorslays__) on

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:arjun Kapoor and Janhvi Kapoor walked the ramp for fashion designer Anamika Khanna creations in Kolkata