DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अर्जुन कपूर ने बताई जाह्नवी के नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत, भाई-बहनों ने खोली एक-दूसरे की पोल
मनोरंजन

अर्जुन कपूर ने बताई जाह्नवी के नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत, भाई-बहनों ने खोली एक-दूसरे की पोल

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 04 Aug 2021 11:07 AM
अर्जुन कपूर ने बताई जाह्नवी के नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत, भाई-बहनों ने खोली एक-दूसरे की पोल

अर्जुन कपूर और जाह्नवी रीसेंटली एक मैगजीन के कवर पर साथ नजर आए थे। अब दोनों ने साथ बैठकर मजेदार रैपिड फायर किया है। अर्जुन ने इस वीडियो को टाइटल दिया है 'बक-बक विद बाबा'। वीडियो काफी मजेदार है। जान्हवी और अर्जुन ने इसमें अपने बारे और एक-दूसरे के बारे मजेदार बातें बताई हैं। अर्जुन ने ये भी बताया है कि जाह्नवी सूटकेस लेकर घूमती हैं और कहीं भी शॉवर लेने लगती हैं।


अर्जुन हैं ज्ञानी बाबा, देते हैं अडवाइस

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में साथ नजर आए थे। अब दोनों ने साथ बैठकर फिर से रैपिड फायर खेला। इसमें दोनों ने अपने बारे में कई बातें बताईं जैसे, जाह्नवी और अर्जुन दोनों को ही बीच पसंद है। अर्जुन कपूर काफी ज्ञान देते हैं और जाह्नवी को उनकी अडवाइस बुरी नहीं लगतीं। वहीं अर्जुन ने बताया कि जाह्नवी सूटकेस लेकर घूमती रहती हैं और दुनिया के किसी भी कोने में नहा सकती हैं। इस पर जाह्नवी ने भी हामी भरी और बोलीं, हां अगर आपके घर में बाथरूम है, मैं आ रही हूं शॉवर लेने।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

 


जाह्नवी की वजह से अच्छा हुआ पिता से रिश्ता

रीसेंटली अर्जुन कपूर बता चुके हैं कि जाह्ववी और खुशी की वजह से उनके पिता बोनी कपूर से रिश्ते सुधरे हैं। Harper's Bazaar India को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मैं अपने पिता का जितना साथ जितना चाहता था, उतना नहीं मिला लेकिन जाह्ववी खुशी की वजह से वह बैरियर दूर हो गया। अब उनसे सच्चा रिश्ता बन गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

संबंधित खबरें