Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़arijit singh sings varaha roopam in bengaluru live concert gives goose bumps to audience say he looks possessed watch video

VIDEO: कांतारा का वराह रूपम गाते अरिजीत सिंह ने किया कुछ ऐसा, बोले- हावी थी दैवीय शक्ति

Arijit Singh Live Concert Video: अरिजीत सिंह की लाइव कॉन्सर्ट का यह वीडियो देख हर कोई दंग है। उन्होंने कांतारा का वराह रूपम गाया था। लोग कह रहे हैं कि ऐसा लगा उन पर कोई शक्ति हावी थी।

VIDEO: कांतारा का वराह रूपम गाते अरिजीत सिंह ने किया कुछ ऐसा, बोले- हावी थी दैवीय शक्ति
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 8 March 2023 04:59 PM
हमें फॉलो करें

इस साल फिल्म कांतारा का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोला। मूवी देखने वाला शायद ही कोई ऐसा होगा थिएटर में जिसके रोंगटे न खड़े हुए हों। भारत ही नहीं विदेशों में भी फिल्म को जबरदस्त तारीफ मिली। अब सिंगर अरिजीत सिंह ने बीते दिनों स्टेज पर वराह रूपम पर ऐसी परफॉर्मेंस दी कि लोग दंग रह गए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर यह तक लिखा है कि ऐसा लग रहा है कि अरिजीत सिंह के ऊपर कोई दैवीय आत्मा आ गई थी। यह कॉन्सर्ट बंगलुरु में था। 

दर्शकों को मिला न भूलने वाला अनुभव
अरिजीत के गाने हम सबने कई बार सुने हैं। उनकी आवाज के लोग दीवाने हैं। लेकिन रीसेंट कॉन्सर्ट में उनके वराह रूपम को देख लोग सम्मोहित हो गए। उन्होंने स्टेज पर ऐसी रोंगटे खड़े करने वाली परफॉर्मेंस दी जिसके चर्चे आज तक हो रहे हैं। ट्विटर पर अरिजीत की यह क्लिप शेयर हो रही है। लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है। कई लोगों ने लिखा है कि उनके साथ उस वक्त कोई डिवाइन पावर था। तो कुछ ने यह भी इच्छा जताई है कि अरिजीत साउथ के गाने गाएं।

लोग हाव-भाव देखकर दंग 
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, मैं पूरे वक्त सुन्न रहा, क्या उन पर कोई दैवीय शक्ति आ गई थी? उनके हाव-भाव देखिए...ऐसा लग रहा है कि वह तुरंत किसी दूसरी दुनिया में चले गए। एक ने लिखा है, उन्होंने गाते वक्त इतने रिस्पेक्ट से अपने हाथ जोड़े। अपनी मानवता दिखाई, दिल जीत लिया। अरिजीत की तारीफ करते हुए एक और फैन ने लिखा है, बिल्कुल ओरिजिनल गाने की तरह लाइव गाने के लिए हिम्मत चाहिए, उनके एक्सप्रेशंस शानदार थे। ट्वीट्स में कई लोगों ने ऋषभ शेट्टी को टैग किया है। यहां क्लिक करके देखें वीडियो

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें