DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अस्पताल में भर्ती मां की मदद करने वालों को अरिजीत सिंह का खास मैसेज, पोस्ट में दी 'ओवर' नहीं करने की सलाह

मनोरंजनअस्पताल में भर्ती मां की मदद करने वालों को अरिजीत सिंह का खास मैसेज, पोस्ट में दी 'ओवर' नहीं करने की सलाह

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Thu, 06 May 2021 10:20 PM
अस्पताल में भर्ती मां की मदद करने वालों को अरिजीत सिंह का खास मैसेज, पोस्ट में दी 'ओवर' नहीं करने की सलाह

बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह की मां को लेकर गुरुवार को चौंकाने वाली खबर आई थी। वो अस्पताल में भर्ती थीं, जहां उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। इसके साथ ही उन्हें ए-ब्लड ग्रुप डोनर्स की जरूरत भी थी। इस बात की जानकारी 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी  ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से दी थी। वहीं अब इन खबरों पर खुद अरिजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मदद करने वाले लोगों को शुक्रिया करने के साथ-साथ एक खास मैसेज भी दिया है।

सभी को दी सलाह

अरिजीत सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा- 'इस वक्त जो लोग मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज चीजों को ज्यादा ना करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम हर इंसान की इज्जत नहीं करना सीखेंगे, तब तक हम इस आपदा से नहीं निकल पाएंगे। मैं उन लोगों का आभारी हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और हर इंसान ही हमारी प्राथमिकता है'।

 

 

स्वस्तिका दी थी ये जानकारी

अरिजीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सभी उनकी बात से सहमत नजर आ रहे हैं और उनकी मां के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं। बता दें कि स्वस्तिका ने इंस्टाग्राम जानकारी देते हुए लिखा था- 'सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और वो इस समय कोलकाता में अम्री में ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं, जहां उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है'। 
 

संबंधित खबरें