DA Image
16 जनवरी, 2021|11:10|IST

अगली स्टोरी

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा से की डिमांड, कहा- मेरा मजाक बनाने के बदले देनी होगी यह चीज

                  -

कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की ठहाकों की आवाज गूंजती रहती है। अर्चना हर एपिसोड के शूट के दौरान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। अब अर्चना ने फिर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल तैयार हो रहे होते हैं तो अर्चना कहती हैं कि एक शख्स को तैयार करने में कितने लोग लगते हैं। पहले तो और भी होते थे।

इसके बाद कपिल गाना गुनगुनाने लगते हैं। फिर कपिल, अर्चना से कहते हैं अर्चना मैम आपका एपिसोड हो गया या आपको कंटेंट चाहिए और। मैं नाचूं यहां आकर। बस आपसे इतनी रिक्वेस्ट है कि डेढ़ घंटे से ऊपर का वीडियो मत डालना। कपिल की बात सुनकर अर्चना के साथ सेट पर मैजूद सभी हंसने लगते हैं।

अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कपिल शर्मा तुम मुझपर पंच मारते हो तो इसके बदले मुझे इंस्टाग्राम कंटेंट दिया करो। सौदा बुरा नहीं है।

भाग कर की थी परमीत से शादी

कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा के शो में अर्चना के पति परमीत सेठी आए थे। उन्होंने मजाक करते हुए कहा था कि अर्चना ने मुझपर दबाव डाला था शादी करने का। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था। अर्चना ने कहा था कि परमीत झूठ बोल रहे हैं और इन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद परमीत बताते हैं कि हमने रात में 11 बजे फैसला किया कि हम दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। हम रात में पंडित जी को ढूंढने निकले। फिर रात के 12 बजे एक पंडित मिले। उन्होंने फिर हमसे पूछा कि लड़की बालिग है या नहीं। तो मैंने उनसे कहा कि लड़की मुझसे ज्यादा बालिग है। 

इस दौरान कपिल, परमीत से पूछते हैं कि क्या अर्चना दिल से वेजिटेरियन हैं या आपने बोला? परमीत कहते हैं कि कहीं मुझे ना खा जाएं। सब जानते हैं कि अब तक 6-7 जजों को खा चुकी है और अब तो ऑडियंस तक खा गई।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:archana puran singh says kapil you insult me in the show in return give me content for instagram watch video