DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अर्चना पूरन सिंह ने छिपाई थी 4 साल तक शादी की बात, पति परमीत सेठी के माता-पिता रहे वजह

मनोरंजनअर्चना पूरन सिंह ने छिपाई थी 4 साल तक शादी की बात, पति परमीत सेठी के माता-पिता रहे वजह

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 07 Dec 2020 09:56 PM
अर्चना पूरन सिंह ने छिपाई थी 4 साल तक शादी की बात, पति परमीत सेठी के माता-पिता रहे वजह

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल, यह खुलासा उनकी शादी से जुड़ा था। अर्चना ने बताया कि उन्होंने चार साल तक परमीत सेठी से शादी की बात ससुराल वालों से छिपाई थी। 

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा शो, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को बताया कि परमीत सेठी के माता-पिता दोनों ही शादी के खिलाफ थे, क्योंकि उन्हें अर्चना के एक्ट्रेस होने पर आपत्ति थी। जिसके कारण उन्होंने इनकार कर दिया था। लेकिन परमीत पूरी तरह से अर्चना से शादी करने के लिए तैयार थे। 

अर्चना आगे कहती हैं कि जिस दिन परमीत के माता-पिता ने इनकार किया, उसी दिन परमीत उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए। पंडित जी के पास गए, उन्होंने पूछा कि लड़की बालिक तो है? परमीत ने कहा कि वह मेरे से भी ज्यादा बालिक है। पंडित जी अगले दिन आए। उस दिन अर्चना, सैफ अली खान की फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही थी। सेट पर उन्होंने किसी को नहीं बताया था। बीच में हेयरड्रेसर का फोन आया, लेकिन मैंने कुछ नहीं बताया। 

क्या दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधेंगे राहुल वैद्य? मां का सामने आया बयान

जब ‘बोले चूड़ियां’ गाने की शूटिंग के दौरान करण जौहर हो गए थे बेहोश, फिर इस तरह किया था सॉन्ग का डायरेक्शन

करीब चार साल तक दोनों को अपनी शादी छिपानी पड़ी। अर्चना ने कहा कि उस जमाने में सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था तो ऐसे में हम दोनों इससे आसानी से निकल सके। 

संबंधित खबरें