DA Image
25 जनवरी, 2021|2:53|IST

अगली स्टोरी

‘द कपिल शर्मा शो’ के आखिरी कुछ एपिसोड्स होंगे लाइव ऑडियंस के साथ शूट, अर्चना पूरन सिंह का आया रिएक्शन

टीवी कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने पिछले कई एपिसोड्स ऑडियंस के कट आउट के साथ शूट कर रहा था। सेट पर लाइव ऑडियंस नजर ही नहीं आ रही थी। अब शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जो सेट के पीछे होने वाली मस्ती का है। इस वीडियो के जरिए अर्चना पूरन सिंह ने लाइव ऑडियंस के साथ शूट करने की बात को लेकर कहा है कि वह खुश हैं, जनता को अपने पीछे लाइव बैठे देखकर। 

शो को 50 प्रतिशत लाइव ऑडियंस के साथ शूट करने की अनुमति मिल गई है। अर्चना इस बात को लेकर काफी खुश हैं और पीछे बैठी लाइव ऑडियंस को देख तसल्ली महसूस कर रही हैं। इस एपिसोड में अनूप जलोटा, पंकज उदास और हरिहरन मेहमान बनकर आएंगे। 

वीडियो में सिंगर हरिहरन कहते हैं कि अर्चना जी, क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि आप पुतलों के साथ बैठी हैं? इस पर अर्चना जवाब देती हैं कि मैं एक्स्प्रेस नहीं कर सकती कि लाइव ऑडियंस को देख कितनी खुश हूं। पूरे लॉकडाउन मैंने ऑडियंस के कट आउट के साथ बैठकर निकाला है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लाइव ऑडियंस को एक-दूसरे से थोड़ी दूरी पर बिठाया गया है। 

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान योग के दौरान बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, लेटेस्ट फोटोशूट वायरल

क्या गिन्नी चतरथ की डिलीवरी बनी ‘द कपिल शर्मा शो’ के बंद होने की वजह? जानिए सच्चाई

अर्चना बताती हैं कि कपिल काफी एक्साइटेड था जब उसे पता चला कि सिंगर्स इस बार मेहमान बनकर उसके शो में आ रहे हैं, क्योंकि उसे गाना गाने का मौका जो मिलता है। वीडियो में कपिल शर्मा, हरिहरन के गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Archana Puran Singh: Reacts: Shooting With Live Audience: Last Few Episodes: of The Kapil Sharma Show: