DA Image
2 मार्च, 2021|3:12|IST

अगली स्टोरी

क्या अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा को गोद में उठाया? फैन्स का ध्यान खींच रही ये फोटो

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें अर्चना पूरन सिंह ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है। हालांकि, फोटो में अर्चना पूरन सिंह का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन फैन्स कयास लगा रहे हैं कि ऐसा ही हुआ है। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक तरफ अर्चना पूरन सिंह ने नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और दूसरी तरफ उन्होंने कपिल शर्मा को गोद में उठाया हुआ है। 

कपिल शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “उफ्फ, ये किससे पंगा ले लिया, अर्चना पूरन सिंह यह नारी है सब पर भारी।” इसके साथ ही उन्होंने कपिल शर्मा शो और फन नाइट जैसे हैशटैग लगाए हैं। कपिल ने यह पोस्ट एक वीडियो के बाद शेयर किया, जिसमें वह अर्चना पूरन सिंह की टांग खींचते नजर आए थे। वीडियो में कपिल शर्मा, जो सिद्धू के अवतार में नजर आए, वह कृष्णा अभिषेक (सपना) के पास जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वह अर्चना पूरन सिंह के साथ काम करती हैं? सिद्धू, सपना से कहते हैं कि तुम अर्चना जी को मेरी ओर से यह गिफ्ट दे देना। यह गिफ्ट एक ईंट होती है। सिद्धू कहते हैं कि यह जाकर अर्चना के सिर में मार देना। सपना इसपर रिएक्शन देते हुए कहती हैं कि अब मजा आएगा और वह पत्थर लेकर चली जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

PHOTOS: क्या आलिया फर्नीचरवाला कर रही हैं ऐश्वरी ठाकरे को डेट? बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचीं दुबई

श्वेता तिवारी ‘गुड लक चार्म’ पलक तिवारी संग मस्ती करती आईं नजर, फोटोज जीत लेंगी आपका दिल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल की इस पोस्ट पर जवाब देते हुए अर्चना पूरन सिंह ने लिखा, “शुक्र है मुझे यह वीडियो पहले दिखा दिया था। मेरे ओके करने पर ही पोस्ट किया कपिल शर्मा। वरना यही पत्थर मैं तेरे और कृष्णा अभिषेक के सिर पर मारती। हमेशा की तरह जब कुछ अच्छा होता है तो उसकी सराहना करूंगी और यह बहुत फनी है।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Archana Puran Singh: Lift: Kapil Sharma: Photo Viral: Among Fans: